अमेरिका में 6 साल के बच्चे ने छोटी बहन के सिर में मारी गोली, मौत

Edited By Tanuja,Updated: 28 Jul, 2022 01:08 PM

police boy 6 fatally shoots sister 5 parents arrested

अमेरिका में इंडियानापोलिस के उत्तर-पूर्व स्थित मंसी शहर में  6 साल के बच्चे ने अपने घर में पांच साल की बहन के सिर में गोली मार दी। बच्ची...

इंटरनेशनल डेस्कः अमेरिका में इंडियानापोलिस के उत्तर-पूर्व स्थित मंसी शहर में  6 साल के बच्चे ने अपने घर में पांच साल की बहन के सिर में गोली मार दी। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में उसके माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि जैकब ग्रेसन ने जांचकर्ताओं को बताया कि उनके 6 वर्षीय बेटे ने तिजोरी में गोलियों से भरी रखी दो बंदूकों में से एक को उठा लिया और अपनी बहन को गोली मार दी।

PunjabKesari

उप पुलिस प्रमुख मेलिसा क्रिसवेल ने कहा कि 28 वर्षीय ग्रेसन और उसकी 27 वर्षीय पत्‍‌नी किम्बर्ली ग्रेसन को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, बच्चे ने पुलिस को बताया कि उसे अपने माता-पिता के बेडरूम में तिजोरी की चाबी मिली थी। उस वक्त उसकी मां सो रही थी, उसने वहां से बंदूक उठा ली और छोटी बहन के सिर में गोली मार दी। बच्चे की मां किम्बर्ली ग्रेसन ने कहा कि वह और उनके पति बेटे को बंदूक चलाने के तरीके सिखाने के लिए कुछ समय पूर्व एक शूटिंग रेंज में ले गए थे।

 

बता दें कि इस साल अमेरिका में अब तक 300 से ऊपर गोलीबारी की घटनाएं हो चुकी हैं। बढ़ते विरोध प्रदर्शनों के चलते 22 जून को अमेरिकी सांसदों ने गन सेफ्टी बिल को मंजूरी दे दी थी। इस साल पूरे अमेरिका में 300 से अधिक सामूहिक गोलीबारी की घटनाएं सामने आई। 24 मई को टेक्सास में एक सामूहिक गोलीबारी में 19 बच्चों सहित कई लोग मारे गए थे।31 मई को न्यू आरलियन्स में गोली लगने से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई थी। अमेरिका में फ्रीडम डे परेड के दौरान गोलीबारी में छह लोगों की मौत हो गई और 31 लोग घायल हुए।
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!