कपल ने प्रसिद्ध धार्मिक स्थल पर पोर्न वीडियो बनाकर किया अपलोड, मच गया बवाल

Edited By Tanuja,Updated: 15 Feb, 2020 04:28 PM

porn movie shot at holy site outrages myanmar

इटली के कपल ने म्यांमार के पवित्र स्थल में अपना 12 मिनट का पोर्न वीडियो बना कर अपलोड कर दिया, जिसके बाद ...

 

इंटरनेशनल डेस्कः इटली के कपल ने म्यांमार के पवित्र स्थल में अपना 12 मिनट का पोर्न वीडियो बना कर अपलोड कर दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। म्यांमार में 9वीं से 13वीं शताब्दी के बीच बने करीब तीन हजार पगोडे और मंदिरों के लिए प्रसिद्ध पवित्र स्थल बागान यूनेस्को की तरफ से घोषित एक विश्व धरोहर स्थल है। हर साल बड़ी संख्या में यहां पर्यटक आते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कपल ने पवित्र स्थल बागान में पोर्न वीडियो बनाने के बाद गुरुवार को इसे चर्चित वेबसाइट पोर्नहब डॉट कॉम पर अपलोड कर दिया। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं।

 

देश के स्थानीय लोगों को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली, वे इससे आक्रोशित हो गए। वीडियो में कपल प्राचीन पगोडे के बगल में कपड़े उतरते हुए खुद को शूट (वीडियो बनाता) करता दिख रहा है। इसके बाद जोड़े ने यौनाचार को भी रिकॉर्ड किया। वीडियो को लेकर मग खिन गी ने फेसबुक पर आक्रोश वाले इमोजी के साथ कहा, “हमारा बागान पगोडे पवित्र स्थल हैं।” समाचार पत्रिका द इरवादी की वेबसाइट के अनुसार, स्थानीय लोगों सहित विदेशियों को भी शॉर्ट्स या अनुचित कपड़े पहनने से यहां मना किया जाता है।

 

विशेषकर पगोडा, मंदिरों और धार्मिक इमारतों में अनुचित कपड़े पहनना पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है। म्यांमार की धार्मिक इमारतों और उनके परिसरों में खुले में किस करने जैसा अनुचित व्यवाहर करना वर्जित है। सेव बागान के एक नागरिक समाज समूह मायो सेट सान ने कहा, “इस वीडियो को देखकर हम चौंक गए और हमें बहुत बुरा लगा। धार्मिक इमारत और पगोडे के बाहर यौनाचार करना असहनीय है। इसके अलावा यह बागान में था, जो हमारे धर्म, संस्कृति और इतिहास की अनमोल धरोहर है।”

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!