पाकिस्तान में आतंकवादियों ने जलाई बस, यात्रियों पर किया भीषण अत्याचार

Edited By Tanuja,Updated: 26 May, 2024 07:12 PM

terrorists burn down bus torture passengers in pakistan

पाकिस्तान के अशांत खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में तहरीक-ए तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) के आतंकवादियों ने एक बस को जला दिया और उसके यात्रियों को प्रताड़ित किया...

पेशावर: पाकिस्तान के अशांत खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में तहरीक-ए तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) के आतंकवादियों ने एक बस को जला दिया और उसके यात्रियों को प्रताड़ित किया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। यह घटना शनिवार को उस समय हुई जब द्राजिंदा से डेरा इस्माइल खान जा रही बस को दराबान तहसील में टीटीपी आतंकवादियों ने रोक लिया और यात्रियों को जबरन उतार दिया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "घटना के दौरान टीटीपी आतंकवादियों ने यात्रियों को उतारने के बाद बस को जला दिया।

 

उन्होंने सबसे पहले यात्रियों को प्रताड़ित किया और बाद में सरकार का समर्थन करने की वजह से उन्हें धमकी दी।" बाद में भागने से पहले आतंकियों ने बस को जला दिया। हालात पर काबू पाने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के दक्षिणी जिलों में कानून-व्यवस्था की स्थिति लगभग ध्वस्त हो गई है। आतंकवादियों ने बाद में शाम के समय कानून व्यवस्था अपने हाथ में ले ली और उन्हें अशांत कबीलाई जिलों दक्षिणी और उत्तरी वजीरीस्तान की सीमाओं से सटी मुख्य सड़कों पर गश्त करते देखा गया।  

Related Story

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!