ट्रंप की महिला रूप में तस्वीर हुई वायरल, सच जानकर चौंक गए लोग

Edited By Tanuja,Updated: 17 Dec, 2018 12:18 PM

trump has a look alike and she s a spanish potato farmer

सोशल मीडिया पर आजकल अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हमशक्ल महिला की  एक फोटो वायरल हो रही है। खेतों में खड़ी इस महिला ने कंधे पर फावड़ा रखा है...

न्यूयार्कः सोशल मीडिया पर आजकल अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हमशक्ल महिला की  एक फोटो वायरल हो रही है। खेतों में खड़ी इस महिला ने कंधे पर फावड़ा रखा है। इस फोटो को देखकर लोग सकते में हैं कि ये औरत कहां की है और इसका ट्रंप से क्या रिशत्ता है। इसे लेकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आइए जानते हैं ये महिला कहां से आई और क्या है इस फोटो की हकीकत?
PunjabKesari
नॉर्थ-वेस्ट स्पेन में पाऊला नाम की एक फ्रीलांस जर्नलिस्ट ने रिपोर्टिंग के लिए  ग्रामीण क्षेत्र Cabana de Bergantiños का दौरा किया। जहां वह  एक फार्मिंग आर्टिकल पर रिसर्च के सिलसिले में डोलोरस लेइस एंटिलो (Dolores Leis Antelo) नाम की महिला से मिलीं जो कि ट्रंप की तरह दिखती है । ये महिला पेशे से किसान है।  जर्नलिस्ट ने इंस्टाग्राम पर उनकी फोटो शेयर की तो देखते ही देखते तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई। 
PunjabKesari
हफिंगटन पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, एंटिलो की शादी को 40 साल हो गए, वे तब से उसी गांव में रह रही हैं. उनके पास अपना कंप्यूटर या फोन नहीं है. लेकिन इत्तेफाक की बात है कि वह इंटरनेट सेलिब्रिटी बनी हुई हैं। एंटिलो की तस्वीर को ट्विटर पर #SenoraTrump (senora यानी श्रीमती/महोदया) हैशटैग के साथ जमकर शेयर किया गया।
 

जिसके बाद एंटिलो का कई अखबारों ने इंटरव्यू किया।वायरल तस्वीर पर एंटिलो ने कहा, मेरी फोटो ने बहुत दूर-दूर तक का सफर तय किया। उसने गैलिसियन पेपर से वायरल तस्वीर पर कहा, ऐसा मेरे बालों के रंग की वजह से हुआ। स्पेनिश न्यूज पेपर से एंटिलो ने कहा, मैं ऑनलाइन चीज़ों पर तब ध्यान देती हूं, जब मेरी बेटी मुझे कुछ दिखाती है लेकिन पर्सनली मुझे फोन या कंप्यूटर खरीदने में कोई दिलचस्पी नहीं।सभी कहते हैं कि मैं इस तस्वीर की वजह से फेमस हो रही हूं लेकिन ये मेरी समझ से परे है।

PunjabKesari 



 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!