ट्रंप ने जॉन मैक्केन का मजाक उड़ाने वाली अपनी सहायक को किया बर्खास्त

Edited By Isha,Updated: 06 Jun, 2018 10:39 AM

trump has dismissed its subsidiary fun of john mccain

अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कैंसर से जूझ रहे सीनेटर जॉन मैक्केन द्वारा राष्ट्रपति के एक नामांकन का विरोध करने पर यह कहने वाली कि उनकी राय  कोई मायने नहीं रखती क्योंकि

वाशिंगटनः अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कैंसर से जूझ रहे सीनेटर जॉन मैक्केन द्वारा राष्ट्रपति के एक नामांकन का विरोध करने पर यह कहने वाली कि उनकी राय  कोई मायने नहीं रखती क्योंकि ‘ वह मरने ही वाले हैं’ अपनी सहायक को बर्खास्त कर दिया है।

व्हाइट हाउस के उप प्रवक्ता राज शाह ने एक संक्षित बयान में कहा कि केली सैडलर राष्ट्रपति के एग्जीक्यूटिव ऑफिस की अब कर्मचारी नहीं रही। गौरतलब है कि 81 वर्षीय मैक्केन ने सीआईए निदेशक पद पर जिना हास्पेल के नामांकन का विरोध किया था। मैक्केन ब्रेन कैंसर से जूझ रहे हैं।

सीएनएन ने व्हाइट हाउस के एक अधिकारी के हवाले से बताया कि सैडलर ने कर्मचारियों की बैठक में मजाकिया तौर पर यह टिप्पणी की थी लेकिन लोगों को यह रास नहीं आई।  एबीसी के मशहूर कार्यक्रम ‘‘ द व्यू ’’ पर कंसर्वेटिव कमेंटेटर मेगन मैक्केन ने अपने पिता का बचाव करते हुए कहा  कि मुझे समझ नहीं आता कि किस तरह के माहौल में आप काम कर रहे हैं जहां ऐसी चीजें स्वीकार्य हैं और आप अगले दिन काम पर आते हैं तथा तब भी आपकी नौकरी बची रहती है।  जॉन मैक्केन सेना में अपनी सेवाएं दे चुके हैं।        
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!