तानाशाह किम जोंग के बीमार होने की खबर पर ट्रंप ने उठाए सवाल, बोले- यह झूठ है

Edited By vasudha,Updated: 24 Apr, 2020 09:44 AM

trump raised questions over news of dictator kim jong health

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उन खबरों को खारिज कर दिया है जिनमें कहा गया कि उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन बीमार है। ट्रंप ने इस खबर को चलाने के लिए सीएनएन की आलोचना करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि खबर गलत है, इस मामले में मुझे बस यही कहना...

इंटरनेशनल डेस्क: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उन खबरों को खारिज कर दिया है जिनमें कहा गया कि उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन बीमार है। ट्रंप ने इस खबर को चलाने के लिए सीएनएन की आलोचना करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि खबर गलत है, इस मामले में मुझे बस यही कहना है।

 

राष्ट्रपति ने कहा कि मुझे पता चला कि सीएनएन ने पुराने दस्तावेजों का इस्तेमाल किया है। ट्रंप ने इसपर बोलने से इनकार कर दिया कि किम की सेहत के बारे में क्या उन्हें सीधे उत्तर कोरिया से कोई जानकारी मिली है। इसके बजाय उन्होंने केबल न्यूज नेटवर्क सीएनएन पर हमला बोला, जिसके साथ ट्रंप के कटु संबंध रहे हैं।

 

ट्रंप ने कोरोना वायरस महामारी पर एक दैनिक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मुझे लगता है कि किम को लेकर खबर फर्जी  है। बता दें कि सीएनएन ने एक अमेरिकी अधिकारी के हवाले से सोमवार को कहा था कि खुफिया जानकारी के मुताबिक सर्जरी के बाद किम की हालत ‘‘गंभीर’’ है और अमेरिका इसपर नजर रख रहा है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!