रेड लाइट पर चलती कार से गिरा बच्चा, पिता ने पीछे मुड़ कर तक नहीं देखा 'केयरलेस पेरेंट्स' की सामने आई  हैरतअंगेज VIDEO

Edited By Anu Malhotra,Updated: 05 Aug, 2022 02:37 PM

viral news china viral video child falling moving car red light

चीन में एक पैरेंट्स की बड़ी लापरवाही का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  दरअसल, वीडियो में रेड लाइट पर चलती कार से एक बच्चा गिर जाता है और बेखौफ पिता बिना पीछे देखे गाड़ी आगे ले जाता है।  यह घटना...

नेशनल डेस्क:  चीन में एक पैरेंट्स की बड़ी लापरवाही का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  दरअसल, वीडियो में रेड लाइट पर चलती कार से एक बच्चा गिर जाता है और बेखौफ पिता बिना पीछे देखे गाड़ी आगे ले जाता है।  यह घटना चीन के निंग्बो शहर की है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि रेड लाइट पर सफेद रंग की कार की खिड़की से एक बच्चा लटकता हुआ नजर आ रहा है। इसी बीच ग्रीन सिग्नल होता है और बच्ची कार की खिड़की से नीचे गिर जाता है और  बाकी कारों के साथ यह कार भी आगे चली जाती है लेकिन इस बीच शुक्र है कि रोड से गुजर रहे दूसरों लोगों की बच्चे पर नजर पड़ती है और बच्चे को गोद में उठा लेते है।  इस तरह बच्चा किसी बड़ी सड़क दुर्घटना से बाल-बाल बच जाता है। 
 

रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चे को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। कार की खिड़की से नीचे गिरने की वजह से उसे हल्की चोटें आई हैं। वहीं इस पूरी घटना का वीडियो वहां लगे सीसीटीवी में पूरी कैद हो गया।  वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने इस घटना को हैरतअंगेज बताया है। यूजर्स का कहना है कि आखिर कोई इतना ज्यादा लापरवाह कैसे हो सकता है।

 


 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!