Pakistan Woman Mobbed:  अरबी पोशाक पहनने पर पाकिस्तानी लड़की को भीड़ ने घेरा, भरे बाजार में कुर्ती उतारने को कहा

Edited By Anu Malhotra,Updated: 26 Feb, 2024 08:38 AM

woman mobbed pakistani women shirt mistaken as quran

पाकिस्तान के लाहौर में एक महिला को अरबी भाषा में प्रिंट वाली पोशाक पहनने पर भीड़ द्वारा पुलिस हिरासत में ले लिया गया, जिसे लोगों ने कथित तौर पर कुरान की आयतें समझ लिया था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में, एक स्थानीय पुलिसकर्मी को यह कहते हुए...

इंटरनेशनल डेस्क: पाकिस्तान के लाहौर में एक महिला को अरबी भाषा में प्रिंट वाली पोशाक पहनने पर भीड़ द्वारा पुलिस हिरासत में ले लिया गया, जिसे लोगों ने कथित तौर पर कुरान की आयतें समझ लिया था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में, एक स्थानीय पुलिसकर्मी को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि महिला और उसका पति खरीदारी करने गए थे, जब भीड़ ने उससे अपनी पहनी हुई शर्ट उतारने को कहा।  सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में देखा जा सकता है की महिला को पाकिस्तान के किसी रेस्तरां में अपने हाथों से अपना चेहरा ढंकते हुए बैठे देखा गया. उसके बचाव में आई एक महिला पुलिस अधिकारी को भीड़ से किसी भी तरह की हिंसा न करने का आग्रह करते हुए  उसे महिला पुलिस द्वारा वहां से हटाने में मदद की।

पुलिसकर्मी की पहचान एएसपी सैयदा शहरबानो नकवी के रूप में की गई और पंजाब पुलिस ने घटना का एक वीडियो साझा किया, जिसमें उस अधिकारी की सराहना की गई जो मौके पर मौजूद था और जिसने स्थिति को शांत करने की कोशिश की। उन्हें महिला को भीड़ से दूर ले जाते देखा जा सकता है। एक रेस्तरां में चेहरे पर हाथ रखकर बैठी महिला की एक क्लिप वायरल हो रही है इस दौरान उस लड़की को बाहर उग्र भीड़ ने भी घेर रखा है। 

वायरल हो रहे वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किए। जिसमें एक ने लिखा, "महिला लोगों से घिरी हुई थी क्योंकि उसके कलाईबंद पर अरबी में नाम थे, कुछ लोग कुरान की आयतें कह रहे हैं। वास्तव में, ऐसा नहीं है। यह सिर्फ सरल अरबी शब्द हैं, धर्म के संबंध में नहीं। ØÙÄÙˆØé का अर्थ है सुंदर, यादृच्छिक अरबी शब्द है।"  

उसी उपयोगकर्ता ने एक तस्वीर भी साझा की, जो कथित तौर पर उसी शर्ट की थी, जो एक इंस्टाग्राम पेज से ली गई थी। इंस्टाग्राम पेज 'shalik_riadh' पर पोस्ट की गई तस्वीर का कैप्शन था, "सबसे अच्छा रमज़ान 2022 कलेक्शन आ गया है।" वहीं, जब महिला ने माफी मांगी तो उस वक्त वहां मौजूद एक मुस्लिम मौलवी ने कहा कि उसने दोबारा शर्ट न पहनने का वादा किया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!