बिमारी से जिंदगी रुक नहीं जाती... किरण खेर ने बताया  किस तरह कैंसर ट्रीटमेंट के बीच कर रही हैं काम

Edited By vasudha,Updated: 12 Oct, 2021 04:55 PM

kirron kher working in the midst of cancer treatment

बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी की चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर इस समय बेहद बुरे दौर से गुजर रही हैं। 68 वर्षीय अभिनेत्री ब्‍लड कैंसर से जंग लड़ रही हैं। कुछ महीने पहले ही अनुपम खेर ने इस बात की जानकारी दी थी। इस सब के वावजूद किरण खेर ने हिम्मत...

बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी की चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर इस समय बेहद बुरे दौर से गुजर रही हैं। 68 वर्षीय अभिनेत्री ब्‍लड कैंसर से जंग लड़ रही हैं। कुछ महीने पहले ही अनुपम खेर ने इस बात की जानकारी दी थी। इस सब के वावजूद किरण खेर ने हिम्मत नहीं हारी और वह  कैंसर ट्रीटमेंट के बीच भी अपना  काम को जारी रख रही हैं। 

PunjabKesari

किरण खेर ने अपनी बीमारी को लेकर खुलकर बात करते हुए कहा कि यह कोई खास बात नहीं है यह जिंदगी का हिस्सा है। इसलिए हर किसी को यह सीखना पड़ेगा कि ऐसे समय में आगे बढ़ते रहें और मुश्किलों का सामना करें। सांसद ने बताया कि उन्होंने काम करना कभी नहीं छोड़ा। वह अस्पताल में भी काम कर रही थी और फोन पर काम की जानकारी ले रही थी। 

PunjabKesari

किरण ने यह भी बताया कि उन्होंने हाल ही में  चंडीगढ़ में ऑक्सीजन प्लांट का ऑनलाइन उद्घाटन भी किया है। वह कहती हैं कि  मेडिकल ट्रीटमेंट और उससे होने वाले साइड इफेक्ट्स से किसी को खुशी नहीं मिलती लेकिन  इससे जिंदगी रुक नहीं जाती। उन्होंने कहा कि कुछ लोग ठीक होते हैं। बता दें कि बीते साल नवंबर महीने ही जांच के बाद पता चला था कि किरण खेर कैंसर की श‍िकार हो गई हैं। 

PunjabKesari

अनुपम खेर ने बताया था कि घर में गिरने से किरण का बायां हाथ टूट गया था। इसी दौरान जांच में कैंसर की बीमारी का पता चला था। किरण खेर मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में इलाज करवा रही हैं। अनुपम खेर ने अपने एक पोस्ट में लिखा था कि वह हमेशा से फाइटर रही है और लड़ती है। किरण खेर जो भी करती है दिल से करती है। उनके दिल में हमेशा प्यार रहता है और यही कारण है कि लोग उनसे इतना प्यार करते हैं।'

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!