एक बार फिर शाहरुख के घर के बाहर दिखाई दिए सलमान खान, इस बार पिता भी थे साथ

Edited By vasudha, Updated: 13 Oct, 2021 05:04 PM

salman khan and sajid nadiadwala snapped exiting mannat

बेटे आर्यन के चलते सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड की विभिन्न हस्तियां उनका हौसला बढ़ा रही है। इस संकट के समय में   सलमान खान अपने दोस्त किंग खान का बखूबी साथ निभा रहे हैं। आज एक बार फिर वह...

बेटे आर्यन के चलते सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड की विभिन्न हस्तियां उनका हौसला बढ़ा रही है। इस संकट के समय में सलमान खान अपने दोस्त किंग खान का बखूबी साथ निभा रहे हैं। आज एक बार फिर वह  शाहरुख खान से  मिलने उनके घर मन्नत पहुंचे थे। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें सलमान खान की कार मन्नत से बाहर निकलती दिखाई दे रही है। उनके साथ पिता सलीम खान की कार भी नजर आए। याद हो कि 3 अक्टूबर को आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद, सलमान खान सबसे पहले मन्नत पहुंचे थे। 

PunjabKesari
सलमान के  अलावा, ऋतिक रोशन, जोया अख्तर, फराह खान, हंसल मेहता, रवीना टंडन, पूजा भट्ट, जॉनी लीवर भी  शाहरुख   खान के प्रति एकजुटता प्रकट कर चुके हैं। आर्यन (23) को मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने एक क्रूज पर ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ करते हुए तीन अक्टूबर को सात अन्य के साथ गिरफ्तार किया था। मुंबई की एक अदालत द्वारा जमानत याचिका खारिज किए जाने के बाद वह अभी आर्थर रोड जेल में हैं।

PunjabKesari
 शाहरुख ने आर्यन के लिए मुंबई के नामी वकील अमित देसाई को हायर किया है। वे सतीश मानशिंदे के साथ मिलकर इस केस की पैरवी कर रहे हैं देसाई ने साल 2002 में सलमान खान को हिट एंड रन केस में बरी कराया था।
 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

161/4

18.3

Rajasthan Royals are 161 for 4 with 1.3 overs left

RR 8.80
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!