चलती ट्रेन से गिरने पर एक शख्स के दोनों पैर कटे, परिवार का एकमात्र कमाने वाला सदस्य था

Edited By rajesh kumar,Updated: 26 May, 2024 02:12 PM

a man lost both his legs after falling from a moving train

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में चलती लोकल ट्रेन से गिरने के बाद 30 वर्षीय व्यक्ति के दोनों पैर कट गए। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में चलती लोकल ट्रेन से गिरने के बाद 30 वर्षीय व्यक्ति के दोनों पैर कट गए। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि यह घटना 22 मई को कलवा इलाके में हुई। पीड़ित की पहचान जगन लक्ष्मण जांगले के रूप में हुई है। वह खचाखच भरी लोकल ट्रेन के एक कोच के पायदान पर खड़ा था और दादर (मुंबई) से कल्याण (ठाणे) की ओर जा रहा था।

हाल में हुई थी पीड़ित की शादी 
पुलिस ने बताया कि वह कल्याण का रहने वाला था और दादर में किताब की दुकान में काम करता था। उसने बताया कि पीड़ित की हाल ही में शादी हुई थी और वह अपने परिवार का एकमात्र कमाने वाला सदस्य था। पुलिस ने व्यक्ति के भाई, चिकित्सकों और प्रत्यक्षदर्शियों के बयानों के आधार पर बताया कि जब ट्रेन ने ठाणे स्टेशन पार किया तो अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और वह पटरी पर गिरने के बाद चलती लोकल ट्रेन के पहिये के नीचे आ गया।

मामले की जांच कर रहे- अधिकारी 
अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली की कि ठाणे खाड़ी के पास एक व्यक्ति घायल अवस्था में पड़ा हुआ है। जिसके बाद जीआरपी के कर्मी मौके पर पहुंचे और जांगले को कलवा के नजदीकी छत्रपति शिवाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि अब तक की जांच में यह साबित नहीं हो सका है कि किसी ने उसका फोन चुराने के लिए उसे चलती ट्रेन से धक्का दिया था, जिसके कारण वह ट्रेन से गिरा। अधिकारी ने कहा, 'हम मामले में जांच कर रहे हैं।'  

Related Story

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!