AAP ने कबूली स्वाति मालीवाल से बदसलूकी की बात, PA के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

Edited By Utsav Singh,Updated: 14 May, 2024 05:26 PM

aap admits misbehavior with swati maliwal action will be taken against pa

आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के उन दावों को स्वीकार कर लिया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक ने उन पर हमला किया था।

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के उन दावों को स्वीकार कर लिया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक ने उन पर हमला किया था। पार्टी ने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल पीए विभव कुमार के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

PunjabKesari

महिलाओं के सम्मान की बहुत लड़ाई लड़ी
पार्टी के वरिष्‍ठ नेता संजस सिंह का बयान सामने आया है। सिंह ने साफ किया कि पार्टी पूरी तरह से स्‍वाति मालीवाल के साथ खड़ी है। उन्‍होंने पूरे प्रकरण पर सख्‍त कार्रवाई का आश्‍वासन भी दिया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मालीवाल हमारी बहुत पुरानी साथी है। उन्होंने महिलाओं के सम्मान की बहुत लड़ाई लड़ी है।  पार्टी स्वाति मालीवाल के साथ हमेशा खड़ी हैं। 

PunjabKesari

CM के आवास पर उनके साथ "मारपीट" की
बता दें कि मालीवाल ने सोमवार को सिविल लाइंस थाने पहुंचकर आरोप लगाया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक निजी कर्मचारी वैभव ने मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर उनके साथ "मारपीट" की।इसके बाद दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) सदन में मंगलवार को हंगामा खड़ा हो गया। हंगामे के बीच महापौर ने सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी।
मालीवाल ने सोमवार को सिविल लाइंस थाने पहुंचकर आरोप लगाया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक निजी कर्मचारी वैभव ने मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर उनके साथ "मारपीट" की।

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!