संजय सिंह को जमानत मिलने पर खुशी से झूम उठी AAP, आतिशी ने कहा- सत्यमेव जयते

Edited By rajesh kumar,Updated: 02 Apr, 2024 04:21 PM

aap rejoiced when sanjay singh got bail atishi said satyamev jayate

आम आदमी पार्टी (आप) की नेता आतिशी ने दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले में पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह को जमानत देने के उच्चतम न्यायालय के फैसले का मंगलवार को स्वागत किया।

नेशनल डेस्क: आम आदमी पार्टी (आप) की नेता आतिशी ने दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले में पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह को जमानत देने के उच्चतम न्यायालय के फैसले का मंगलवार को स्वागत किया। दिल्ली की मंत्री ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर सिंह की जमानत की खबर साझा की और लिखा, ‘‘सत्यमेव जयते।''

प्रवर्तन निदेशालय ने सिंह को दिल्ली सरकार की अब रद्द हो चुकी आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में पिछले साल चार अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। न्यायमूर्ति संजीव खन्ना, न्यायमूर्ति दीपांकर दत्ता और न्यायमूर्ति पी बी वराले की पीठ ने छह महीने से जेल में बंद संजय सिंह को रिहा करने का आदेश दिया। प्रवर्तन निदेशालय ने कहा कि अगर सिंह को मामले में जमानत दी जाती है तो उसे कोई आपत्ति नहीं है।

भाजपा में शामिल होने के लिए कहा जा रहा- आतिशी 
इससे पहले दिल्ली की मंत्री आतिशी ने दावा कि उनके एक करीबी व्यक्ति ने उनसे कहा था कि उन्हें बीजेपी में शामिल हो जाना चाहिए या एक महीने के भीतर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के लिए तैयार रहना चाहिए। आतिशी ने दावा किया कि उनके अलावा ‘आप' के तीन नेताओं - दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज, विधायक दुर्गेश पाठक और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा को भी गिरफ्तार किया जाएगा। 

झूठ बोल रही आतिशी - बीजेपी 
भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने दावा किया कि आतिशी ‘‘झूठ'' बोल रही हैं। उन्होंने कहा कि पूरी आम आदमी पार्टी ‘‘शराब घोटाले'' में शामिल थी और उसके नेता इस आशंका पर आपस में लड़ रहे हैं कि अगला ‘‘बलि का बकरा'' कौन होगा। दिल्ली की मंत्री ने दावा किया कि उन्हें बताया गया था कि आने वाले दिनों में प्रवर्तन निदेशालय उनके और उनके रिश्तेदारों के आवास पर छापे मारेगा। उन्होंने दावा किया कि उसके बाद समन भेजा जाएगा और गिरफ्तारियां की जाएंगी।

 

 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!