प्रणब मुखर्जी को लेकर फैली अफवाहों से दुखी हुए बेटे अभिजीत, बोले- मेरे पिता जिंदा हैं

Edited By vasudha,Updated: 13 Aug, 2020 11:03 AM

abhijeet saddened by rumors spread about pranab mukherjee

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के पुत्र अभिजीत मुखर्जी ने वीरवार को कहा कि उनके पिता अभी जीवित हैं और उनकी मृत्यु की अफवाह फर्जी है। कोरोना संक्रमित पूर्व राष्ट्रपति की सोमवार को नयी दिल्ली सैन्य अस्पताल में मस्तिष्क में जमा खून का थक्का हटाने के...

नेशनल डेस्क: पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के पुत्र अभिजीत मुखर्जी ने वीरवार को कहा कि उनके पिता अभी जीवित हैं और उनकी मृत्यु की अफवाह फर्जी है। कोरोना संक्रमित पूर्व राष्ट्रपति की सोमवार को नयी दिल्ली सैन्य अस्पताल में मस्तिष्क में जमा खून का थक्का हटाने के लिए शल्य चिकित्सा की गई है और उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

PunjabKesari

पूर्व सांसद अभिजीत मुखर्जी ने आज अपने पिता की मृत्यु की एक खबर पर ट्विटर पर तल्ख शब्दों में लिखा कि मेरे पिता प्रणव मुखर्जी अभी जीवित हैं और उनके हृदय से रक्त का प्रवाह सामान्य (हीमोडायनमिक स्टेबल) रूप से चल रहा है। प्रतिष्ठित पत्रकार सोशल मीडिया पर अफवाहें और फर्जी खबरें प्रसारित कर रहे हैं जो इस बात का स्पष्ट प्रमाण है कि देश में मीडिया झूठ की फैक्ट्री बन गया है। 

PunjabKesari

बता दें कि अस्पताल में भर्ती पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की आपात शल्य चिकित्सा की गयी है जिसके बाद उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। आर आर अस्पताल की ओर से जारी मुखर्जी के स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा गया था कि अस्पताल लाये जाने के समय मुखर्जी की हालत गंभीर थी और जांच में पता चला कि उनके मस्तिष्क में एक बड़ा थक्का जमा हुआ है। उनकी स्थिति को देखते हुए तुरंत उनका ऑपरेशन किया गया। 

PunjabKesari

ऑपरेशन के बाद पूर्व राष्ट्रपति की स्थिति गंभीर बनी हुई है और उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है। मुखर्जी की जांच में यह भी पता चला था कि वह कोरोना वायरस से भी संक्रमित हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर बताया था कि उनमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुयी है और उन्होंने पिछले हफ्ते अपने संपर्क में आये सभी लोगों को पृथक—वास में जाने और कोरोना जांच कराने का आग्रह किया था । 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!