पुणे के बाद अब Noida से सामने आया हिट एंड रन का मामला, तेज रफ्तार ऑडी ने बुजुर्ग को कुचला, देखें Video

Edited By Yaspal,Updated: 27 May, 2024 12:07 AM

after pune now a case of hit and run has come to light from noida

महाराष्ट्र के पुणे की तरह राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में भी हिट एंड रन का मामला सामने आया है। रविवार शाम तेज रफ्तार ऑडी कार ने एक बुजुर्ग को बेरहमी से कुचल दिया। तेज रफ्तार ऑडी कार की टक्कर से बुजुर्ग कई फीट दूर उछलकर जा गिरा

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र के पुणे की तरह राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में भी हिट एंड रन का मामला सामने आया है। रविवार शाम तेज रफ्तार ऑडी कार ने एक बुजुर्ग को बेरहमी से कुचल दिया। तेज रफ्तार ऑडी कार की टक्कर से बुजुर्ग कई फीट दूर उछलकर जा गिरा। तेज रफ्तार कार की टक्कर से बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी कार चालकर घटना के बाद फरार हो गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। यह घटना नोएडा के थाना सेक्टर 24 के कंचनचूंगा मार्केट के पास की बताई जा रही है। वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि बुजुर्ग सड़क से जा रहा है। कुछ ही दूर पर दो महिलाएं भी जा रही हैं। तभी तेज रफ्तार कार आती है बुजुर्ग को टक्कर मार देती है।


तेज रफ्तार ऑडी कार की टक्कर से बुजुर्ग कई फीट की ऊंचाई तक उछल जाता है। इसके बाद वह दूर गिर जाता है। बुजुर्ग को टक्कर मारने के बाद ऑडी कार चालक मौके से गाड़ी भगाकर भाग जाता है। वहां से गुजर रही महिलाएं यह हादसा देख हैरान रह जाती है।

 

Related Story

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!