Airtel ला रहा बेहतरीन ऑफर, भारतीय कंपनियों को झेलना पड़ सकता है भारी नुकसान

Edited By Parveen Kumar,Updated: 20 Apr, 2024 08:50 PM

airtel is bringing great offers

भारतीय टेलिकॉम सेक्टर में जियो से पहले Airtel के यूजर्स सबसे ज्यादा थे। आज के समय में एयरटेल के पास 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स मौजूद हैं। एयरटेल भारत में अपनी अच्छी सर्विस के लिए पहचाना जाता है।

नेशनल डेस्क : भारतीय टेलिकॉम सेक्टर में जियो से पहले Airtel के यूजर्स सबसे ज्यादा थे। आज के समय में एयरटेल के पास 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स मौजूद हैं। एयरटेल भारत में अपनी अच्छी सर्विस के लिए पहचाना जाता है।  कंपनी अपने ग्राहकों के लिए तरह-तरह के किफायती प्लान्स ऑफर करती रहती है। एयरटेल के पास कई ऐसे प्लान्स भी हैं जिनमें कंपनी कई सारे फ्री ऑफर भी मुहैया कराती है। 

इस बीच एयरटेल अपने यूजर्स के लिए एक बड़ा ऑफर लेकर आ रहा है, जिससे बाकी कंपनियों को परेशानी झेलनी पड़ सकती है। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग का शौक रखते हैं तो हम आज आपको एयरटेल का एक सबसे दमदार प्लान बताने जा रहे हैं। कंपनी अपने यूजर्स को इस प्लान में नेटफ्लिक्स का फ्री एक्सेस दे रही है।

पैसों की होगी बचत

आपको बता दें कि अगर आप नेटफिल्कस के लिए महीने के लिए सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो पूरे साल में हजारों रुपये खर्च हो जाते हैं। लेकिन अब एयरटेल एक सस्ते प्लान में यूजर्स को फ्री नेटफ्लिक्स ऑफर कर रहा है। यानी एयरटेल अब आपके पैसों की बचत करने वाला है। आइए आपको एयरटेल के इस धांसू प्लान की डिटेल जानकारी देते हैं। एयरटेल के भारी भरकम रिचार्ज पोर्टफोलियो में एक ऐसा प्लान है जिसमें आपको धमाकेदार ऑफर्स दिए जाते हैं। जिस रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 1,499 रुपये का है। इस प्लान में आपको 84 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर की जाती है। आप 84 दिन तक अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का लुत्फ उठा सकते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!