कब्र में दफन बुजुर्ग निकला जिंदा, पुलिस ने चीखें सुनकर कराई थी खुदाई... देखें VIDEO

Edited By rajesh kumar,Updated: 18 May, 2024 04:45 PM

an old man buried in a grave turned out to be alive

यूरोप के मल्डोवा में पुलिस ने चार दिन से कब्र में दफनाए वृद्ध को जिंदा बाहर निकाला है। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस एक 74 साल की महिला की मौत के मामले में जांच करने कब्र वाले गांव में पहुंची थी।

नेशनल डेस्क: यूरोप के मल्डोवा में पुलिस ने चार दिन से कब्र में दफनाए वृद्ध को जिंदा बाहर निकाला है। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस एक 74 साल की महिला की मौत के मामले में जांच करने कब्र वाले गांव में पहुंची थी। छानबीन के दौरान पुलिस को किसी के चीखने की आवाजें सुनाई दी, जिसके बाद उन्होंने आवाज आने वाली जगह की खुदाई कराई। कब्र से जिंदा वृद्ध के निकलने के बाद वहां मौजूद सभी लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई। 

हत्या की जांच करने पहुंची थी पुलिस 
रिपोर्ट के मुताबिक, एक वृद्ध महिला की मौत के बाद उसके रिश्तेदार के गांव में पुलिस छानबीन करने पहुंची थी। जब पुलिस गांव में तलाशी ले रही थी, तभी पुलिस वालों को जमीन पुलिस वालों को जमीन के अंदर से चीखने की आवाज सुनाई दी। संदेह होने पर पुलिस आवाज आने वाली जगह की मिट्टी हटवाई तो उसमें से एक वृद्ध निकला, जिसकी सांसें चल रही थी।
 

कब्र के अंदर बुजुर्ग की चल रही थी सांसे
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक गढ्ढे में वृद्ध को रखकर उसके ऊपर लकड़ी रखी गई थी और मिट्टी से ढक दिया गया था, लेकिन किसी तरह से वृद्धि को ऑक्सीजन पहुंच रही थी, जिसकी वजह से वह चार दिनों से जिंदा था। 

विवाद के बाद किशोर ने कब्र में किया था बंद 
कब्र में चार दिन तक बंद रहने के बावजूद जिंदा रहने को लोग भगवान का चमत्कार मान रहे हैं। कब्र से निकलने के बाद वृद्ध ने बताया कि विवाद के बाद एक किशोर ने उसको कब्र में बंद कर दिया था। बंद करने से पहले उसने वृद्ध पर चाकू से हमला भी किया था। पुलिस को शक है कि वृद्ध को जमीन में जिंदा दफ्न करने वाला शख्स महिला की हत्या में शामिल हो सकता है। फिलहाल पुलिस ने संदिग्ध शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

Related Story

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!