एक मुलाकात और गवाएं 6 लाख ( देखें तस्वीरें )

Edited By ,Updated: 16 Jun, 2015 11:51 PM

article

अस्पताल में अपनी बहन से मिलना एक किसान को उस समय महंगा पड़ गया जब चोरोंं ने उसकी गाड़ी में पड़े 6 लाख रुपए चुरा लिए और फरार हो गए।

कैथलः अस्पताल में अपनी बहन से मिलना एक किसान को उस समय महंगा पड़ गया जब चोरोंं ने उसकी गाड़ी में पड़े 6 लाख रुपए चुरा लिए और फरार हो गए। मामला हरियाणा के कैथल जिले का है।सूत्रों के अनुसार,अस्पताल में उपचाराधीन बहने से मिलने के लिए आए किसान की कार में से चोर दिन-दिहाड़े 6 लाख रुपए का बैग चोरी कर फरार हो गए। जब कार से बैग की चोरी हुई, तब किसान बहन से मिलने अस्पताल के अंदर गया था। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सहित सीआईए, सीन ऑफ क्राइम टीम सहित विशेषज्ञों ने घटनास्थल का दौरा कर तथ्य जुटाए।

घटना करीब सुबह 10 बजे की है। जब गांव गुहणा निवासी सुरेंद्र कुमार अपनी मां खजानी, पत्नी सलोचना, सात वर्षीय बेटे भूपेंद्र सिंह के साथ अपनी कार में कैथल आया था। यहां अंबाला रोड पर स्थित मित्तल अस्पताल में उसकी बहन का ऑपरेशन हुआ है। जिस पर वह कार को अस्पताल के बाहर खड़ा करके परिवार सहित अस्पताल के अंदर चला गया। करीब 1 घंटे बाद बाहर आया तो उसने देखा कि कार की खिड़की खुली हुई थी। जिसमें से 6 लाख रुपए का बैग भी चोरी था।

मामले की सूचना मिलते ही डीएसपी टेकन राज, सीआईए प्रभारी सत्यवान सिंह, थाना शहर एवं सिविल लाईन प्रभारी अशोक कुमार एवं वीरेंद्र सिंह खर्ब भी मौके पर पहुंचे। कार की खिड़की खुली हुई थी। चोरों ने बड़े ही शातिर तरीके से कार में रखे पैसों से भरा बैग उड़ा लिया और फरार हो गए। सुरेंद्र की गांव में 28 एकड़ जमीन है। जिसमें से 14 एकड़ जमीन का 6 लाख रुपए ठेका आया था। वह इसे बैंक में जमा करवाने के लिए आया था। उसने बताया कि बहन से मिलने के बाद वह इस राशि को बैंक में जमा करवाने के लिए जाता। लेकिन यहीं से चोरों ने उड़ा लिया। पॉलीथीन के बैग में 3 गड्डी एक-एक हजार के नोटों की तथा 6 गड्डियां पांच

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!