दिल्ली में दिनदहाड़े ASI की गोली मारकर हत्या, हमलावर ने खुद भी कर लिया सुसाइड

Edited By Yaspal,Updated: 16 Apr, 2024 03:58 PM

asi shot dead in broad daylight in delhi attacker himself commits suicide

देश की राजधानी दिल्ली में दिनदहाड़े एक एएसआई की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं एक अन्य के घायल होने की भी खबर है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को एक अन्य राहगीर गोली लगने से घायल हो गया

नेशनल डेस्कः देश की राजधानी दिल्ली में दिनदहाड़े एक एएसआई की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं एक अन्य के घायल होने की भी खबर है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को एक अन्य राहगीर गोली लगने से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद हमलावर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक एएसआई की पहचान दिनेश शर्मा के रूप में हुई है जबकि घायल की पहचान अमित कुमार के रूप में हुई है जिसका जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने कहा कि शर्मा दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा में तैनात थे और जब मीत नगर फ्लाईओवर पर यह घटना हुई तब वह अपनी मोटरसाइकिल पर यात्रा कर रहे थे। पुलिस के अनुसार, मीत नगर फ्लाईओवर पर हुई घटना के संबंध में एक पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) कॉल मंगलवार सुबह 11:42 बजे नंद नगरी पुलिस स्टेशन को मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचने के बाद शर्मा और कुमार को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने शर्मा को मृत घोषित कर दिया। कुमार की कमर पर पीछे से गोली लगी है और घटना के समय वह अपनी स्कूटी पर मीत नगर फ्लाईओवर पर यात्रा कर रहे थे।

पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा कि शर्मा और कुमार दोनों को गोली मारने वाला आरोपी मुकेश जबरन एक ऑटो-रिक्शा में बैठ गया और जब ऑटो-रिक्शा चालक ने विरोध किया, तो उसने चालक पर गोली चला दी, जो बिना भागने में सफल रहा। डीसीपी ने कहा कि इसके बाद ऐसा लगता है कि ऑटो-रिक्शा की पिछली यात्री सीट पर बैठे हुए मुकेश ने खुद को सिर में गोली मार ली। जीटीबी अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उसके सिर पर दो घाव हैं, एक दाहिनी ओर प्रवेश द्वार पर और दूसरा सिर के बाईं ओर निकास पर।

डीसीपी ने कहा कि ऑटो-रिक्शा की पिछली सीट पर 7.65 मिमी की पिस्तौल पाई गई और फ्लाईओवर पर तीन स्थानों पर कई जिंदा राउंड और खाली खोल भी पाए गए। डीसीपी ने कहा, "हत्या के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चला है और ज्योति नगर पुलिस स्टेशन में आर्म्स एक्ट के साथ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया जा रहा है।"

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!