बेंगलुरु में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप लूटने की कोशिश, बंदूक छोड़कर भागे लुटेरे, फायरिंग में 2 लोग घायल

Edited By Yaspal,Updated: 14 Mar, 2024 11:52 PM

attempt to rob a jewelery shop in broad daylight in bengaluru

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के कोडिगेहल्ली इलाके में बृहस्पतिवार को कुछ अज्ञात हमलावर आभूषणों की एक दुकान में घुस गए और जब उसके मालिक और कर्मचारियों ने लूट की कोशिश का विरोध किया तो बदमाशों ने पिस्तौल से गोलियां चला दीं

नेशनल डेस्कः कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के कोडिगेहल्ली इलाके में बृहस्पतिवार को कुछ अज्ञात हमलावर आभूषणों की एक दुकान में घुस गए और जब उसके मालिक और कर्मचारियों ने लूट की कोशिश का विरोध किया तो बदमाशों ने पिस्तौल से गोलियां चला दीं। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि लुटेरे दो मोटरसाइकिलों पर आए और तीन गोलियां चलाईं, जिसमें दो लोग घायल हो गए। यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में दर्ज हो गया। फॉरेंसिक विशेषज्ञों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी. दयानंद ने कहा कि आभूषणों की यह छोटी सी दुकान बेहद अंदरूनी इलाके में स्थित है। पुलिस आयुक्त ने कहा, ‘‘ चार लोगों ने आकर दुकान में लूटपाट करने की कोशिश की है। जब दुकान के मालिक और उसके कर्मचारियों ने विरोध किया तो हमलावरों ने दो-तीन गोलियां चलाईं। इसमें दो लोग घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। दोषियों को पकड़ने के लिए हरसंभव प्रयास किये जा रहे हैं। '' पुलिस ने कहा कि हमलावरों की पहचान करने और घटनाओं के क्रम का पता लगाने के लिए दुकान और उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। इस मामले में विस्तृत जांच जारी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!