अयोध्या की सरयू नदी में स्नान के दौरान दंपत्ति को Kiss करना पड़ा महंगा, रामभक्तों ने जमकर की पति की पिटाई, देखें VIDEO

Edited By Anu Malhotra, Updated: 23 Jun, 2022 09:35 AM

ayodhya saryu river  husband kiss wife

अयोध्या के सरयू नदी में नहाते वक्त एक दंपति द्वारा किस करना उस समय महंगा पड़ गया जब पास खड़े रामभक्तों ने उसकी पिटाई कर दी।  इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नेशनल डेस्क: अयोध्या के सरयू नदी में नहाते वक्त एक दंपति द्वारा किस करना उस समय महंगा पड़ गया जब पास खड़े रामभक्तों ने उसकी पिटाई कर दी।  इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, दंपति सरयू नदी में नहाते समय एक दूसरे को किस कर रहा था कि इतने में वहां मौजूद लोगों को यह सही नहीं लगा और पति की पिटाई कर दी। 

बताया जा रहा है कि शख्स ने नहाते समय अपनी पत्नी को नदी में ही किस कर लिया था जिसे देख वहां नहा रहे और लोग भड़क गए और गाली-गलौज मारपीट शुरू हो गई।  इस बीच वहां मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना सरयू तट पर राम की पैड़ी के पास घटी है जहां  नव दंपती के साथ के साथ यह हिंसा हुई है। 
 

वहीं इस मामले में अयोध्या के SSP शैलेश पांडे ने ऑफ कैमरा बताया कि इसमें उन्हें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। इसको लेकर शिकायत मिलने पर ही उन्होंने कार्रवाई करने की बात कही है।  उधर, इस घटना की जानकारी जब वहां के संतो को मिली तो श्रीरामवल्लभाकुंज के प्रमुख स्वामी राजकुमार दास ने कहा कि सार्वजनिक जगहों पर इस तरह की अभद्रता करना ठीक नहीं है। तीर्थ स्थलों पर धर्म और मर्यादा का पालन करना चाहिए।

 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!