आंध्र प्रदेश के पोलिंग बूथ में भड़का उम्मीदवार, उठाकर पटक डाली EVM(Video)

Edited By vasudha,Updated: 11 Apr, 2019 12:06 PM

candidate smashes an evm at a polling booth

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में वीरवार को 91 सीटों पर मतदान हो रहा है। आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव के साथ-साथ विधानसभा चुनाव के लिए भी वोटिंग हो रही है। हालांकि प्रदेश में मतदान के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे मतदान केंद्र में अफरा तफरी मच गई...

नेशनल डेस्क: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में वीरवार को 91 सीटों पर मतदान हो रहा है। आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव के साथ-साथ विधानसभा चुनाव के लिए भी वोटिंग हो रही है। हालांकि प्रदेश में मतदान के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे मतदान केंद्र में अफरा तफरी मच गई। दरअसल जन सेना पार्टी के एक उम्मीदवार ने गुस्से में ईवीएम को ही उठाकर पटक डाला। 


जानकारी के अनुसार आंध्र प्रदेश के अनंतपुर लोकसभा सीट से पवन कल्याण की पार्टी जनसेना के उम्मीदवार मधुसूदन गुप्ता मतदान केंद्र पर अपना वोट डालने आए। मशीन पर ठीक से विधानसभा और संसदीय क्षेत्रों के नाम नजर नहीं आने से वह मतदान कर्मचारियों पर नाराज हो गए। कहासुनी के दौरान वह इतना भड़क गए कि उन्होंने ईवीएम मशीन ही उठाकर जमीन पर पटक डाली, जिस कारण मशीन क्षतिग्रस्त हो गई। 

उम्मीदवार के इस हंगामे के कारण कुछ समय के लिए मतदान भी बाधित हो गया। वहीं घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने मधुसूदन गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि उन्होंने पुलिस के साथ भी बदसलूकी की। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें मधुसूदन गुप्ता ईवीएम पर गुस्सा जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं।  

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!