कांग्रेस को देश की विरासत से दिक्कत, असम के लोगों की भावनाओं का भी नहीं करती सम्मान : PM मोदी

Edited By Utsav Singh,Updated: 17 Apr, 2024 05:07 PM

congress has problem with the country s heritage  pm modi

PM मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला- कांग्रेस को देश की विरासत से दिक्कत, असम के लोगों की भावनाओं का भी नहीं करती सम्मान

नेशनल डेस्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को दावा किया कि कांग्रेस असम के लोगों की भावनाओं का सम्मान नहीं करती है। नलबाड़ी जिले में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा,'बीजेपी सरकार के प्रयासों से असम के महान योद्धा लाचित बरफुकन की 400वीं जयंती पूरे देश में मनाई गई.असम के गमोचा के ब्रांड एंबेसडर हैं आपके मोदी खुद हैं। लेकिन जब मैं असम के पारंपरिक कपड़े पहनता हूं तो कांग्रेस मेरा मजाक उड़ाती है।”

PunjabKesari

असम विकास के नए रिकॉर्ड बना रहा
प्रधानमंत्री ने कहा,''कांग्रेस को हमारे देश की विरासत से दिक्कत है.'' पीएम मोदी ने असम की बेहतरी के लिए बीजेपी सरकार की विकास पहलों को रेखांकित किया । असम के जगीरोड पर बन रही देश की सबसे बड़ी 27,000 करोड़ रुपये की सेमीकंडक्टर सुविधा का उल्लेख करते हुए, पीएम मोदी ने कहा, "आज, असम विकास के नए रिकॉर्ड बना रहा है। देश का सबसे बड़ा नदी पुल, भूपेन हजारिका सेतु, और देश का सबसे लंबा रेल-सड़क पुल, बोगीबील ब्रिज, असम में हैं। गुवाहाटी में एम्स खोला गया और बारपेटा और कोकराझार में नए मेडिकल कॉलेज बनाए गए।"

PunjabKesari

बरौनी गुवाहाटी पाइपलाइन देश को समर्पित की
उन्होंने कहा, "असम के पांच जिलों में कैंसर अस्पताल खोलने की योजना पर भी तेजी से काम चल रहा है और राज्य में छह नए इंजीनियरिंग कॉलेज भी खुल रहे हैं। "प्रधान मंत्री ने यह भी उल्लेख किया कि इस क्षेत्र की ऊर्जा जरूरतों को पूरा करने के लिए, 90,000 करोड़ रुपये की लागत से नॉर्थ ईस्ट गैस ग्रिड का निर्माण किया जा रहा है और ऊर्जा गंगा गैस पाइपलाइन परियोजना के तहत बरौनी गुवाहाटी पाइपलाइन देश को समर्पित की गई है।उन्होंने कहा, "ये सिर्फ विकास के आंकड़े नहीं हैं बल्कि सभी के प्रयासों के उदाहरण हैं।"

PunjabKesari

पीएम मोदी ने कहा, "बीजेपी ने अपने घोषणापत्र में वादा किया है कि सरकार देश की विरासत को वैश्विक मानचित्र पर ले जाएगी, जिससे असम में वैश्विक पर्यटन की संभावना बढ़ेगी. काशी विश्वनाथ के साथ-साथ कामाख्या मंदिर कॉरिडोर भी बनाया गया है ।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!