अगले कुछ हफ्तों में बड़े बम गिराने वाला है राफेल: राहुल गांधी

Edited By Anil dev,Updated: 31 Aug, 2018 11:58 AM

congress rahul gandhi narendra modi arun jaitley

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल मामले को लेकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर निशाना साधा और कहा कि यह ‘विश्वव्यापी भ्रष्टाचार’ है और ‘आने वाले कुछ हफ्तों में राफेल कुछ बड़े बम गिराने वाला है। गांधी ने एक खबर साझा करते हुए ट्वीट किया....

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल मामले को लेकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर निशाना साधा और कहा कि यह ‘विश्वव्यापी भ्रष्टाचार’ है और ‘आने वाले कुछ हफ्तों में राफेल कुछ बड़े बम गिराने वाला है। गांधी ने एक खबर साझा करते हुए ट्वीट किया, यह विश्वव्यापी भ्रष्टाचार है। यह राफेल विमान वास्तव में दूर तक और तेज तक उड़ता है। यह आने वाले कुछ हफ्तों में कुछ बड़े बंकर भेदी बम भी गिराने वाला है।  

Globalised corruption. This #Rafale aircraft really does fly far and fast! It's also going to drop some big bunker buster bombs in the next couple of weeks.

Modi Ji please tell Anil, there is a big problem in France. https://t.co/tvL7HMBPFN

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) August 31, 2018


उन्होंने कहा मोदी जी कृपया अनिल (अंबानी) को बताएं कि फ्रांस में एक बड़ी समस्या है। गांधी ने जिस खबर को शेयर किया है उसमें कहा गया है कि जब राफेल को लेकर दोनों देशों के बीच बातचीत चल रही थी तब अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस एंटरनमेंट ने तत्कालीन फ्रांसीसी राष्ट्रपति फ्रांस्वा अलोंद की पार्टनर को फिल्म निर्माण में सहयोग किया था। 

PunjabKesari

इससे पहले भी राहुल गांधी ने राफेल मामले को लेकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निशाना साधते हुए कहा था कि देश जानना चाहता है कि ‘मोदी और उद्योगपति अनिल अंबानी के बीच क्या सौदा हुआ है।’  उन्होंने संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) के गठन की मांग करते हुए कहा था कि जेपीसी की जांच से स्पष्ट हो जाएगा कि राफेल सौदे में क्या हुआ था। राफेल मामले मे जेपीसी पर जवाब देने के लिए वित्त मंत्री अरूण जेटली को 24 घंटे की ‘समयसीमा’ देने वाले गांधी ने कहा था, ‘‘कल जेटली जी ने सवाल पूछे। मैंने अरुण जेटली के द्वारा नरेन्द्र मोदी जी को एक विकल्प दिया। विकल्प यह था कि जेपीसी बनाई जाए। इससे सब साफ हो जाएगा, सबको पता लग जाएगा कि राफेल में क्या हुआ।’’     

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!