दिल्ली में 43.4 डिग्री सेल्सियस तापमान के बावजूद प्रधानमंत्री की रैली में उमड़ी भीड़

Edited By Parveen Kumar,Updated: 22 May, 2024 11:44 PM

crowd gathered in prime minister s rally

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सुनने के लिए दिल्ली और आसपास के इलाकों से भारी भीड़ भगवा कपड़े पहनकर गर्मी के बावजूद बुधवार को यहां द्वारका में भाजपा की चुनावी रैली में इकट्ठा हुई।

नेशनल डेस्क : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सुनने के लिए दिल्ली और आसपास के इलाकों से भारी भीड़ भगवा कपड़े पहनकर गर्मी के बावजूद बुधवार को यहां द्वारका में भाजपा की चुनावी रैली में इकट्ठा हुई। हरियाणा के गुरुग्राम निवासी अंकुश कुमार ने कहा कि वह अपराह्न दो बजे के आसपास सेक्टर 14 द्वारका मेट्रो स्टेशन के पास रैली स्थल पर पहुंचे। गुरुग्राम में 25 मई को छठे चरण में दिल्ली के साथ मतदान होगा।

उन्होंने कहा, ''मैं यहां सिर्फ प्रधानमंत्री को देखने आया हूं।'' राष्ट्रीय राजधानी में बुधवार को अधिकतम तापमान 43.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो मौसम के औसत से तीन डिग्री अधिक है और यह 'येलो' अलर्ट जोन में रहा। "मोदी, मोदी" और "जय श्रीराम" नारों के बीच प्रधानमंत्री शाम करीब 6:15 बजे मंच पर पहुंचे, तो महिलाओं समेत कई लोगों ने ढोल की थाप पर नृत्य किया।

उन्होंने मोदी का स्वागत करते हुए "मोदी जी को जय श्रीराम" और "अबकी बार 400 पार" के नारे लगाए। शाहदरा से रैली स्थल पर पहुंचीं कृष्णा देवी ने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी का भाषण सुनने के लिए दिल्ली से ही नहीं, देश के अलग-अलग हिस्सों से लोग पहुंचे हैं।" रैली में एक अन्य व्यक्ति करण सिंह ने कहा, "हम एक 'मजबूत सरकार' चाहते हैं, न कि 'मजबूर सरकार'।

हम देश भर में विकास देख रहे हैं, एक्सप्रेसवे को देखें। मौसम चाहे कैसा भी हो, प्रधानमंत्री के संबोधन में इस तरह की भारी भीड़ की हमेशा उम्मीद की जाती है।” दिल्ली की निवासी करुणा सिंह ने अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह, 2016 में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक और 2019 में अनुच्छेद 370 को निरस्त करने का उल्लेख करते हुए कहा, "हम भाग्यशाली हैं कि हमें ऐसे क्षण देखने को मिले।"

Related Story

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!