मां की मजदूरी लेने गए दलित छात्र को दबंगों ने बेल्ट से पीटा, सरेआम चटवाए पैर- वीडियो वायरल

Edited By Anu Malhotra, Updated: 19 Apr, 2022 11:50 AM

dalit student beat in rae bareli up

देश में चल रही हिंदु-मुस्लिम तनाव के बीच जाति आधार पर एक शर्म सार कर देने वाली घटना सामने आई हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दलित समुदाय के एक नाबालिग लड़के से मारपीट की जा रही है इतना ही नहीं उसे एक आरोपी का पैर चाटने के लिए...

नेशनल डेस्क: देश में चल रही हिंदु-मुस्लिम तनाव के बीच जाति आधार पर एक शर्म सार कर देने वाली घटना सामने आई हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दलित समुदाय के एक नाबालिग लड़के से मारपीट की जा रही है इतना ही नहीं उसे एक आरोपी का पैर चाटने के लिए मजबूर भी किया गया।
 

शर्मसार कर देने वाली यह घटना  उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सामने आई।  वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस का कहना है कि घटना 10 अप्रैल को हुई और पीड़ित की लिखित शिकायत के बाद गिरफ्तारियां की गईं। मामले के कुछ आरोपी तथाकथित ऊंची जातियों के हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक 2 मिनट 30 सेकेंड के वीडियो में लड़का सजा मिलने के कारण अपने कानों पर हाथ रखकर जमीन पर बैठा हुआ है और उसे एक आरोपी का पैर चाटने के लिए मजबूर किया गया।
 

वहीं, आरोपी मोटरसाइकिल पर बैठकर हंसते हुए दिख रहे है।  एक आरोपी लड़के से ठाकुर बोलने के लिए कहता है और फिर गाली देता है। वहीं, एक अन्य आरोपी पूछता है, दोबारा ऐसी गलती करेगा।  वीडियो के अनुसार, पीड़ित लड़का अपनी मां की मजदूरी मांगने गया था जिस पर मनचले लड़कों ने उसके साथ मारपीट की   बता दें कि पीड़ित लड़का 10 वीं कक्षा का छात्र है  वहीं उसकी मां मजदूरी कर अपना घर चलाती है ऐसे में जब बेटा मां की मजदूरी लेने गया तो कुछ लड़कों ने उसे बेल्ट और केबल से बूरी तरह पीटा, इस दौरान पीड़ित लड़का गिड़गिड़ाता रहा लेकिन आरोपियों का दिल नहीं पसीजा। 

Related Story

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!