बेटे केजरीवाल की सफलता के लिए पिता ने की भगवान से प्रार्थना तो विक्ट्री साइन दिखा कर सीएम के घर पहुंचे सिसोदिया

Edited By Anu Malhotra,Updated: 07 Dec, 2022 09:54 AM

delhi mcd elections arvind kejriwal manish sisodia gobind ram kejriwal

दिल्ली एमसीडी चुनाव की वोटिंग जारी है। इस बीच आम आदमी पार्टी और बीजेपी में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं आप के कार्यकर्ताओं के चेहरे पर खुशी झलकने लगी है।  दरअसल, शुरुआती रुझानों में पार्टी आगे चल रही है। इस बीच अरविंद केजरीवाल के घर पर जश्न...

नेशनल डेस्क: दिल्ली एमसीडी चुनाव की वोटिंग जारी है। इस बीच आम आदमी पार्टी और बीजेपी में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं आप के कार्यकर्ताओं के चेहरे पर खुशी झलकने लगी है।  दरअसल, शुरुआती रुझानों में पार्टी आगे चल रही है। इस बीच अरविंद केजरीवाल के घर पर जश्न की तैयारियां की जाने लगी है। फूल मंगवाए गए हैं।  

हालांकि अभी भी MCD चुनाव की मतगणना जारी है। लेकिन इससे पहले ही केजरीवाल के घर पर तांता लगना शुरू हो गया है। दरअसल, मनीष सिसोदिया MCD रुझान को लेकर अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुंचे, लेकिन वो कुछ नहीं बोले बस विक्ट्री साइन बनाकर दिखाया। वहीं  आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा भी केजरीवाल के घर पहुंचे हैं। शुरुआती रुझानों में बीजेपी और AAP के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। इस बीच AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि MCD चुनाव में उनकी जीत होगी और आम आदमी पार्टी 180 से ज्यादा सीटें जीतेगी।

बता दें कि पहले आधिकारिक रुझानों में AAP 4 सीटों पर आगे चल रही और बीजेपी 3 सीटों पर है. 250 वार्डों में मतगणना जारी है। इससे पहले   अरविंद केजरीवाल के पिता गोबिंद राम केजरीवाल ने  MCD के चुनाव के परिणामों कहा कि हमें खुशी है कि सबको मदद मिलेगी, सफाई होगी, अच्छा स्वास्थ्य मिलेगा, सबका भला होगा। गुजरात में नहीं हो पा रहा है, गुजरात वालों को तकलीफ़ ही रहेगी, उनको जो सुविधाएं मिलनी थी नहीं मिल पाएगी।  
 

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!