ममता के 'दीदी के बोलो' कैंपेन ने जीत लिया दिल, 2 लाख लोगों ने बताई अपनी समस्या

Edited By vasudha,Updated: 31 Jul, 2019 06:17 PM

didi ke bolo is popular among the people

जनता तक पहुंचने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा शुरू किए गए डिजिटल मंच ‘दीदी के बोलो'' को पहले दो दिन में दो लाख से अधिक फोन आए हैं। पार्टी के सूत्रों ने बताया कि सोमवार को डिजिटल मंच के शुरू होने के बाद से अब तक इस पर दो लाख...

कोलकाता: जनता तक पहुंचने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा शुरू किए गए डिजिटल मंच ‘दीदी के बोलो' को पहले दो दिन में दो लाख से अधिक फोन आए हैं। पार्टी के सूत्रों ने बताया कि सोमवार को डिजिटल मंच के शुरू होने के बाद से अब तक इस पर दो लाख से अधिक फोन कॉल आ चुके हैं। 

वहीं कम से कम एक लाख लोगों ने हेल्पलाइन नंबर तथा वेबसाइट पर अपनी राय रखी है और समस्याएं बताई हैं। सूत्रों ने कहा कि हम अब भी गिनती कर रहे हैं। व्यापक प्रतिक्रिया मिल रही है। दरअसल लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त मिलने के बाद बनर्जी ने जनता तक पहुंचने के लिए एक कार्यक्रम शुरू किया है जिसके तहत पार्टी के एक हजार नेता अगले 100 दिन में 10 हजार गांवों की यात्रा करेंगे और जनता की समस्याओं को जानकर उन्हें दूर करने का प्रयास करेंगे।

गौरतलब है कि इस कार्यक्रम को चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर के दिमाग की उपज माना जा रहा है। इसके लिए बनर्जी ने लोगों के लिए हेल्पलाइन नंबर 9137091370 और वेबसाइट www.didikebolo.com लांच की है, ताकि वे सीधे पार्टी पदाधिकारियों से रू-ब-रू हो सकें। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!