यमुना एक्सप्रेसवे पर डीजल टैंकर ने इनोवा को मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत

Edited By Pardeep,Updated: 24 Feb, 2021 06:35 AM

diesel tanker collides with mari innova on yamuna expressway 7 dead

यमुना एक्सप्रेस वे पर नौहझील थाना क्षेत्र के अंतर्गत माइलस्टोन 68 के समीप टैंकर द्वारा टक्कर मार देने से इनोवा में सवार 7 लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर डीएम और एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं। सभी हरियाणा के जींद के रहने वाले थे।

नई दिल्ली/ मथुराः यमुना एक्सप्रेस वे पर नौहझील थाना क्षेत्र के अंतर्गत माइलस्टोन 68 के समीप टैंकर द्वारा टक्कर मार देने से इनोवा में सवार 7 लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर डीएम और एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं। हादसे में मरने वाले सभी हरियाणा के जींद के रहने वाले थे।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार एक इनोवा आगरा से नोएडा की तरफ जा रही थी। माइलस्टोन 68 के पास नोएडा की ओर से आ रहे डीजल टैंकर ने टक्कर मार दी। टैंकर किसी वजह से बेकाबू होकर सड़क के दूसरी ओर से क्रॉस करता हुआ इनोवा से जा टकराया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इनोवा के परखच्चे उड़ गए और इनोवा में सवार सभी लोग उसमें बुरी तरह कुचलते हुए फंस गए। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और यमुना एक्सप्रेसवे प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंच गई। जानकारी के अनुसार सभी मृतक जींद के रहने वाले थे। सभी के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे जा रहे थे। मृतकों में मनोज (45) पुत्र किशोरी निवासी सफीदों जींद, उनकी पत्नी बबीता (40), बेटा अभय (18) और हेमंत (16), सफीदों निवासी मुकेश की पुत्री हिमांगी (14), मुकेश का पुत्र मनु (10) और चालक राकेश (39) भी था। घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी और एसएसपी मौके पर पहुंच गए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!