Tata की इन गाड़ियों पर मिल रहा शानदार डिस्काउंट, खरीदने पर ग्राहक कर सकते हैं हजारों की बचत

Edited By Parminder Kaur,Updated: 16 May, 2024 11:35 AM

discounts on tata tiago tata altroz tata tigor and tata nexon

अगर आप भी Tata की गाड़ी लेने के बारे में सोच रहे हैं तो यह सही मौका है। कंपनी अपनी गाड़ियों पर 60 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इन गाड़ियों में Tata Tiago, Tata Altroz, Tata Tigor और Tata Nexon शामिल हैं।

ऑटो डेस्क. अगर आप भी Tata की गाड़ी लेने के बारे में सोच रहे हैं तो यह सही मौका है। कंपनी अपनी गाड़ियों पर 60 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इन गाड़ियों में Tata Tiago, Tata Altroz, Tata Tigor और Tata Nexon शामिल हैं। चलिए जानते हैं इस डिस्काउंट के बारे में...


Tata Tiago

PunjabKesari

Tata Tiago के Petrol XT(O), XT और XZ ट्रिम्स पर 60,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है, जिसमें 45 हजार रुपये की नकद छूट, 10 हजार रुपये के एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये के कॉर्पोरेट लाभ शामिल है। अन्य पेट्रोल वेरिएंट पर 35 हजार रुपये की नकद छूट मिलती है, जबकि टियागो सीएनजी वेरिएंट 25 हजार रुपये की नकद छूट पर उपलब्ध हैं। इसके अलावा एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट लाभ सभी वेरिएंट के लिए बराबर हैं।


Tata Altroz

PunjabKesari
Tata Altroz के डीजल और पेट्रोल एमटी दोनों संस्करणों पर 50 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसमें 35 हजार रुपये की नकद छूट, 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट लाभ शामिल है। इसके सीएनजी वेरिएंट पर 35,000 रुपये तक फायदा दिया जा रहा है, जिसमें एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट लाभ के साथ 20,000 रुपये की नकद छूट शामिल है।

Tata Tigor

PunjabKesari
Tata Tigor के XZ+ और XM वेरिएंट पर 55 हजार रुपये तक की छूट दी जा रही है। इसमें 40 हजार रुपये की नकद छूट, 10 हजार रुपये के एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये के कॉर्पोरेट लाभ शामिल है। Tigor पेट्रोल वेरिएंट पर 30 हजार रुपये की नकद छूट मिल रही है। वहीं इसके सीएनजी वेरिएंट पर 10 हजार रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ 30 हजार रुपये की नकद छूट दी जा रही है।

Tata Nexon

PunjabKesari
Tata Nexon एसयूवी के ग्राहक डीजल संस्करण पर कुल 20 हजार रुपये की छूट का आनंद ले सकते हैं, जिसमें 15 हजार रुपये की नकद छूट और 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट लाभ शामिल है। इस बीच Nexon पेट्रोल वेरिएंट 10 हजार रुपये की नकद छूट के साथ 5 हजार रुपये के कॉर्पोरेट लाभ के साथ आता है। इस मॉडल पर कोई एक्सचेंज बोनस नहीं है।

Related Story

Trending Topics

India

Ireland

Teams will be announced at the toss

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!