'पहले चोरी, फिर सीना जोरी', कांग्रेस पर भाजपा का पलटवार, लगाए यह आरोप

Edited By Yaspal,Updated: 04 Aug, 2022 05:56 PM

first theft then sew jori  bjp s counterattack on congress accusing it

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस एवं उसके नेता राहुल गांधी पर आज आरोप लगाया कि उन्होंने भ्रष्टाचार करके देश को लूटा और उसके बाद वे देश में अराजकता फैलाने का प्रयास कर रहे हैं

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस एवं उसके नेता राहुल गांधी पर आज आरोप लगाया कि उन्होंने भ्रष्टाचार करके देश को लूटा और उसके बाद वे देश में अराजकता फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने यहां पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘कांग्रेस और राहुल गांधी को ये बताना आवश्यक है कि जिस प्रकार का आचरण कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं द्वारा किया जा रहा है, ये उचित नहीं है। पहले आप चोरी करते हैं, देश को लूटते हैं और उसके बाद पूरे देश में अराजकता फैलाने का प्रयास कर रहे हैं।''

भाटिया ने कहा कि ये तथ्य भी सर्वविदित है कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी दोनों भ्रष्टाचार के आरोप में जमानत पर बाहर हैं। सार्वजनिक जीवन में आप हैं और आपकी जिम्मेदारी भी बड़ी है। आपको चाहिए कि जो सवाल जनता पूछ रही है और हम यहां से उठा रहे हैं, आप उनका उत्तर दें। उन्होंने कहा कि ये अनर्गल बयान सुनने में आ रहे हैं कि ईडी को सोनिया गांधी, राहुल गांधी से पूछताछ के लिए उनके घर जाना चाहिए। कांग्रेस के लिए सोनिया गांधी और राहुल गांधी संविधान से ऊपर हैं। लेकिन कोई आरोपी है तो कानून कहता है कि उससे पूछताछ होगी और पूछताछ करने वाली एजेंसी के कार्यालय में ही होगी।

भाटिया ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और गांधी परिवार के करीबी स्वर्गीय मोतीलाल वोरा के सिर पर पूरा ठीकरा फोड़ा जा रहा है। ये कहा जा रहा है कि हमें कुछ पता ही नहीं है, जो किया वो मोतीलाल वोरा जी ने किया। क्या ये सत्य नहीं कि यंग इंडिया में 38 फीसदी श्री राहुल गांधी की है और 38 फीसदी श्रीमती सोनिया गांधी की हिस्सेदारी है। उन्होंने कहा कि आधी से ज्यादा हिस्सेदारी में आपकी नियंत्रणकारी हिस्सेदारी है। जब नियंत्रणकारी हिस्सेदारी राहुल गांधी और सोनिया गांधी की है, तो ठीकरा एक ऐसे व्यक्ति पर फोड़ा जा रहा है जो आज दुनिया में नहीं है। ये जो घोटाला हुआ, मनी लॉन्ड्रिंग की गई, ये किसने किया? ये फैसला किसने लिया था? 

भाटिया ने कहा कि जिस कंपनी के पास कोई संपत्ति नहीं है उसे दूसरी कंपनी एक करोड़ रुपये क्यों देती है। राहुल गांधी की जेब से एक रुपया भी नहीं गया। लेकिन 2,000 करोड़ रुपये की संपत्ति का नियंत्रणकारी हिस्सेदारी उनकी हो गई। ऐसा हमने कभी नहीं देखा, ये कैसे हो गया राहुल गांधी इसका भी जवाब दें।

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!