गर्लफ्रेंड को 'GOODBYE' करने के लिए इस हद तक पहुंचा आशिक

Edited By ,Updated: 07 Mar, 2017 01:32 PM

girlfriend to goodbye to reach this extent

फिल्मों में अक्सर यह डॉयलाग अपने सुने होंगे कि ‘मोहब्बत की कोई सीमा नहीं होती’ लोग, कई बार कानून की हद तक लांघ जाते हैं।

पुणे : फिल्मों में अक्सर यह डॉयलाग अपने सुने होंगे कि ‘मोहब्बत की कोई सीमा नहीं होती’ लोग, कई बार कानून की हद तक लांघ जाते हैं। पुणे एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ ने ऐसे ही एक प्रेमी को पकड़ा है। इसने कानून की धज्जियां उड़ाते हुए एयरपोर्ट सुरक्षा की आंखों में धूल झोंका है। वह जाली टिकट पर एयरपोर्ट की हाई सिक्योरिटी वाली टर्मिनल बिल्डिंग तक पहुंच गया। इस खुलासे के बाद सिक्योरिटी एजेंसियों के हाथ-पांव फूल गए। उसके खिलाफ आनन-फानन में स्थानीय थानें में एफआईआर दर्ज करवाई गई। युवक ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को गुडबाय कहने के लिए टर्मिनल बिल्डिंग तक आ गया था।

शक तब हुआ जब वह बिना यात्रा के लौटने लगा
दरअसल, सिआईएसएफ को उस पर शक तब हुआ जब वह बिना यात्रा के लौटने लगा। जब उसके टिकट की जांच हुई तो पता चला कि वह जाली है। असल में, 26 साल का मोहसिन बॉक्सवाला ने अपनी एक साल की पुरानी टिकट में हेरफेर किए थे और सुबह 11 बजे एयरपोर्ट में घुस गया था। जब उसकी कथित गर्लफ्रेंड की फ्लाइट चली गई तो उसने बाहर जाने का रुख किया। उसकी हरकत पर सुरक्षाकर्मी को शक हुआ। गौरतलब है कि पुणे एयरपोर्ट देश के महत्वपूर्ण हवाईअड्डों में गिना जाता है। यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजामों का दावा है लेकिन, युवक की इस हरकत ने सुरक्षा एजेंसियों के कान खड़े कर दिए हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!