BJP को वोट न देने पर होमगार्ड्स ने की चौकीदार की पिटाई, कहा- ‘फ्री का राशन लेते हो और वोट नहीं देते हो’

Edited By Radhika,Updated: 15 May, 2024 04:09 PM

home guards beat up watchman for not giving money to bjp

मतदान को लेकर बरेली जिले से हैरानीजनक घटना सामने आई है। यहां दो होमगार्ड्स ने मिलकर एक चौकीदार की पिटाई कर दी। चौकीदार का कसूर ये था कि उसने बीजेपी को वोट नहीं दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

नेशनल डेस्क: मतदान को लेकर बरेली जिले से हैरानीजनक घटना सामने आई है। यहां दो होमगार्ड्स ने मिलकर एक चौकीदार की पिटाई कर दी। चौकीदार का कसूर ये था कि उसने बीजेपी को वोट नहीं दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दोनों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

<

>

 इस पर प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट कहा, ‘जनता को राशन मिलता है क्योंकि इस देश में हर नागरिक को भोजन का अधिकार मिला हुआ है। अनाज किसानों का उगाया हुआ, वितरण में खर्च होने वाला धन जनता का, क्या भाजपा सरकार जनता का थोड़ा सा धन जनता पर खर्च करके उसे ही बंधक बनाना चाहती है? इन पुलिसकर्मियों को यह हिम्मत कहां से मिली कि वे भाजपा के लठैत की तरह बर्ताव करें और हमारे दलित भाई पर इस तरह क्रूरता बरतें?’

PunjabKesari

जब चौकीदार ने इसका विरोध किया तो होमगार्ड ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद शुरु हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई। दोनों होमगार्ड ने चौकीदार को तहसील परिसर के बाहर जमीन पर पटक कर लात घूंसों और रायफल की बटों से पीटा और घायल कर दिया।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!