अगर बनी भाजपा की सरकार तो बंगाल में भी बनाएंगे लव-जिहाद कानूनः नरोत्तम मिश्रा

Edited By Yaspal,Updated: 08 Jan, 2021 09:13 PM

if a bjp government is formed we will make love jihad laws in bengal as well

पश्चिम बंगाल में अगले कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लव जिहाद का कार्ड चल दिया है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शुक्रवार को दावा किया है कि भाजपा पश्चिम बंगाल में दो तिहाई बहुमत से...

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल में अगले कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लव जिहाद का कार्ड चल दिया है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शुक्रवार को दावा किया है कि भाजपा पश्चिम बंगाल में दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी। जिस तरह हमने मध्य प्रदेश में धार्मिक स्वतंत्रता कानून 2020 बनाया है, बंगाल में अगर हमारी सरकार बनेगी तो यहां भी ऐसा कानून बनाया जाएगा। उन्होंने बंगाल में गोवध के खिलाफ भी कानून बनाने का वादा किया।

बता दें, कि मिश्रा बंगाल की 48 सीटों के प्रभारी हैं। उन्होंने ममता सरकार को मात देने के लिए लव जिहाद का दांव चला है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को बंगाल के दौरे पर जाने वाले हैं। उनके दौरे से पहले मप्र के गृह मंत्री का यह बयान महत्वपूर्ण व सियासी मुद्दे उठाने वाला है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!