कपड़े खरीदने आईं महिलाओं पर की अभद्र टिप्पणी, युवक की चाकू घोंपकर हत्या

Edited By Yaspal,Updated: 07 Apr, 2024 10:24 PM

indecent remarks on women who came to buy clothes young man stabbed to death

महाराष्ट्र में नागपुर शहर के एक बाजार में दो महिलाओं से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने और उन पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र में नागपुर शहर के एक बाजार में दो महिलाओं से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने और उन पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि शनिवार रात को हुडकेश्वर पुलिस थाना क्षेत्र के महालक्ष्मी नगर में हुए हमले में शामिल दो महिलाओं और एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि रंजीत राठौड़ नामक व्यक्ति ने आरोपी जयश्री पानझाडे और सविता सायरे पर अभद्र टिप्पणी की जो कपड़े खरीदने के लिए आईं थीं और इसके बाद उनके बीच तीखी नोंकझोक हुई।

अधिकारी ने बताया कि पानझाडे ने अपने दोस्त आकाश दिनेश राउत को फोन किया, जो घटनास्थल पर पहुंचा और उसका राठौड़ से झगड़ा हुआ। उसने राठौड़ पर चाकू से कई वार किए और उसके बाद फरार हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना दी गयी और राठौड़ को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इलाके की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत गिरफ्तार किया गया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!