जम्‍मू-कश्‍मीर: ऊधमपुर में 8 घंटे में दो बसों में हुए जोरदार धमाके, 2 घायल, कई गाड़ियों को हुआ नुकसान

Edited By Seema Sharma,Updated: 29 Sep, 2022 08:26 AM

j k blast in two buses in udhampur in 8 hours

जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर में 8 घंटे के भीतर दो बसों में धमाके हुए हैं। बुधवार रात एक पेट्रोल पंप पर खड़ी एक खाली बस में पहला विस्फोट हुआ जिसमें दो लोग घायल हो गए।

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर में 8 घंटे के भीतर दो बसों में धमाके हुए हैं। बुधवार रात एक पेट्रोल पंप पर खड़ी एक खाली बस में पहला विस्फोट हुआ जिसमें दो लोग घायल हो गए। वहीं गुरुवार सुबह 6 बजे के करीब उधमपुर बस अड्डे में खड़ी एक और बस में जोरदार विस्फोट हुआ, जिसकी गूंज दूर तक सुनाई दी। ऊधमपुर में 8 घंटे में यह दूसरा विस्फोट हुआ।

PunjabKesari

जम्मू-कश्मीर के ADGP मुकेश सिंह ने बताया कि ऊधमपुर के डोमेल चौक पर पेट्रोल पंप के पास बीती रात करीब 10:30 बजे पेट्रोल पंप पर खड़ी एक बस में धमाका हुआ था। ठीक वैसा ही दूसरा धमाका गुरुवार सुबह करीब 6 बजे पुराना बस स्टैंड के पास खड़ी एक बस में हुआ। जिसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। हालांकि विस्फोट में पास खड़े अन्य वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। विस्फोट की पहली घटना में घायलों को उधमपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

घटना के तुरंत बाद पुलिस और सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे। डीआईजी ( उधमपुर-रियासी रेंज) सुलेमान चौधरी ने  बताया कि विस्फोट के कारणों का अभी पता नहीं चला है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। ये विस्फोट किस वजह से हुआ, अभी इसका पता नहीं चला है। जम्मू कश्मीर पुलिस जांच में जुट गई है। दोनों दुर्घटनास्थलों के बीच में चार किमी की दूरी है।

Related Story

Trending Topics

New Zealand

India

Match will be start at 30 Nov,2022 08:30 AM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!