सर्जिकल स्ट्राइक पर सियासत...जयराम रमेश बोले- दिग्विजय सिंह का बयान उनकी निजी राय

Edited By Seema Sharma,Updated: 24 Jan, 2023 10:12 AM

jairam ramesh said  digvijay singh statement is his personal opinion

भारतीय सेना की ओर से 2016 में पाकिस्तान में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की ओर से दिए गए बयान से किनारा कर लिया है और इसे उनकी निजी राय करार दिया।

नेशनल डेस्क: भारतीय सेना की ओर से 2016 में पाकिस्तान में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की ओर से दिए गए बयान से किनारा कर लिया है और इसे उनकी निजी राय करार दिया। कांग्रेस ने कहा कि वह राष्ट्रीय हित में सेना की ओर से की जाने वाली हर कार्रवाई का समर्थन करती रहेगी। पार्टी के संचार विभाग के प्रभारी एवं पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने कहा, ‘‘वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का बयान उनकी निजी राय है और वह कांग्रेस को प्रतिबिंबित नहीं करता है।''

 

जयराम रमेश ने कहा, ‘‘सर्जिकल स्ट्राइक 2014 के पहले कांग्रेस के नेतृत्व वाली संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के समय में भी किए गए थे। कांग्रेस राष्ट्रीय हित में सेना की ओर से की जाने वाली हर कारर्वाई का समर्थन करती रहेगी।'' बता दें कि सिंह ने जम्मू-कश्मीर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार सर्जिकल स्ट्राइक (2016) का दावा करती है, लेकिन कोई सबूत नहीं दिया है।

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!