Jawa Yezdi motorcycle ने शुरू किया दूसरे चरण का मेगा सर्विस कैंप, इन शहरों के ग्राहकों को मिलेगा फायदा

Edited By Parminder Kaur,Updated: 20 Apr, 2024 12:11 PM

jawa yezdi motorcycles opens phase 2 of service camps in 32 cities

Jawa Yezdi motorcycle ने 19 अप्रैल से अपने मेगा सर्विस कैंप का दूसरा चरण की शुरुआत की है। यह सर्विस कैंप जून के अंत तक जारी रहेगा। कंपनी ने कहा कि मार्च में समाप्त हुए पहले चरण में कंपनी ने भारत में 36 डीलरशिप में 6250 से अधिक जावा मोटरसाइकिलों की...

ऑटो डेस्क. Jawa Yezdi motorcycle ने 19 अप्रैल से अपने मेगा सर्विस कैंप का दूसरा चरण की शुरुआत की है। यह सर्विस कैंप जून के अंत तक जारी रहेगा। कंपनी ने कहा कि मार्च में समाप्त हुए पहले चरण में कंपनी ने भारत में 36 डीलरशिप में 6250 से अधिक जावा मोटरसाइकिलों की सर्विस की।

PunjabKesari
जावा येज़दी मोटरसाइकिल के सीईओ आशीष सिंह जोशी ने कहा- यह भारत में किसी भी ऑटोमोटिव ब्रांड द्वारा इस तरह की अनोखी पहल है। हम ग्राहकों की संतुष्टि तथा स्वामित्व के अनुभव को बढ़ाने के प्रति समर्पित हैं। टियर -2 और टियर-3 शहरों में में प्रवेश कर हम अपने ग्राहकों के लिए ब्रांड के नेतृत्व वाली सर्विस को हाइपर-लोकलाइज़ कर उन्हें बेहतर सर्विस प्रदान कर सकते हैं।

PunjabKesari
उन्होंने आगे कहा- हमारा लक्ष्य जून के अंत तक 10,000 से अधिक मोटरसाइकिलों को सर्विस देने का है। कंपनी के मेगा सर्विस कैंप के दूसरे चरण में यह न केवल महानगरों बल्कि देशभर के 32 टियर-2 और टियर-3 शहरों में भी कैंप आयोजित की जाएगी। पहले चरण की तरह ही मेगा सर्विस कैंप 2019-2020 जावा मोटरसाइकिलों के मालिकों को वाहन की व्यापक जांच और चुनिंदा हिस्सों को मुफ्त बदलने का काम किया जाएगा। साथ ही इसमें बाइक की वारंटी की स्थिति से कोई लेना-देना नहीं होगा।


बता दें ये सर्विस कैंप मैंगलोर, मैसूर, हुबली, अनंतपुर, तिरूपति, त्रिची, पांडिचेरी, जालंधर, नागपुर, गाजियाबाद, वाराणसी, देहरादून, फ़रीदाबाद, इंदौर, सलेम, कानपुर, बरेली, जम्मू, हल्दवानी, कोल्लम, सिलीगुड़ी, जोधपुर, रायपुर, नागरकोइल, भुवनेश्वर, पटना, नासिक, जबलपुर, गोवा, कोल्हापुर, तिनसुकिया, रांची में आयोजित किए जाएंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!