केसीआर ने की स्टालिन से मुलाकात, तीसरे मोर्चे की कोशिशें तेज

Edited By Yaspal,Updated: 13 May, 2019 07:11 PM

kcr meets stalin third front try

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के डोरू इलाके से सुरक्षाकर्मियों ने जैश-ए-मुजाहिदीन (JeM) के आतंकी हिलाल अहमद को हथियार और गोला बारूद के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, हिलाल के आतंकी गतिविधियों की संघनता से जांच चल रही है...

नेशनल डेस्कः लोकसभा चुनाव का छठवां चरण खत्म हो चुका है और अंतिम चरण का चुनाव अभी बाकी है, इससे पहले ही नेताओं का एक-दूसरे से मिलना-जुलना शुरू हो गया है। आज तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के नेता और राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव, द्रविड़ मुनेत्र कणगम (डीएमके) प्रमुख एमके स्टालिन से मिलने उनके आवास पहुंचे। इस मुलाकात को चुनाव बाद गठबंधन की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है।


केसीआर और स्टालिन की मुलाकात पहले ही होने वाली थी, लेकिन किसी कारणवश उनकी मुलाकात नहीं हो पाई थी। अभी हाल में चंद्रशेखर राव ने केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन से उनके आवास पर मुलाकात की थी।

कुछ चुनावी सर्वे की माने तो एनडीए को बहुमत से कुछ सीटें कम आ सकती हैं, जिसके बाद टीआरएस, एआईएडीएमके, एआईटीसी, बीजेडी, टीडीपी और टीएमसी जैसी पार्टियों की अहमियत बढ़ जाएगी। इसी को लेकर नेताओं का एक दूसरे से मिलने का दौर जारी है। 
 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!