केजरीवाल करदाताओं की गाढ़ी कमाई विज्ञापनों पर कर रहे हैं खर्च: शीला

Edited By shukdev,Updated: 07 Mar, 2019 08:06 PM

kejriwal s taxpayers are spending on poor earning ads sheela

दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित ने राजधानी में लोकसभा की सातों सीटें जीतने के लिए कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर प्रचार में जुट जाने का आह्वान करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार करदाताओं की गाढ़ी कमाई का पैसा बड़े-बड़े विज्ञापनों पर खर्च कर...

नई दिल्ली : दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित ने राजधानी में लोकसभा की सातों सीटें जीतने के लिए कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर प्रचार में जुट जाने का आह्वान करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार करदाताओं की गाढ़ी कमाई का पैसा बड़े-बड़े विज्ञापनों पर खर्च कर रही है। लोकसभा चुनाव के लिए दिल्ली कांग्रेस की गठित प्रचार समिति की बैठक में मौजूद पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए गुरुवार को शीला दीक्षित ने कहा कि इस समिति की चुनाव जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका होती है। उन्होंने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से दिल्ली में लोकसभा की सीटों पर जीत हासिल करने के लिए अभी से अपने-अपने क्षेत्रों में चुनाव प्रचार में जुट जाने का आह्वान किया।

पूर्व मुख्यमंत्री ने आम आदमी पार्टी(आप) की केजरीवाल सरकार पर पांच-पांच पृष्ठों के विज्ञापन छपवाकर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि दिल्लीवासियों को केजरीवाल के भ्रमित करने वाले विज्ञापनों से सतर्क रहना चाहिए जो करदाताओं की गाढ़ी कमाई अखबारों में बड़े-बड़े विज्ञापन छपवाकर अपने प्रचार में दुरुपयोग करके बर्बाद कर रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से उनके नेतृत्व में दिल्ली में 15 साल की कांग्रेस सरकार के कार्यों की जानकारी देने को कहा। इनका दिल्ली कांग्रेस की प्रचार सामग्री में विस्तृत व्यौरा दिए जाएगा। 

उन्होंने कहा कि 15 वर्ष के उनके कार्यकाल में दिल्ली में बहुत बड़े-बड़े काम किए गए जो पार्टी के लिए बड़ी उपलब्धि है। इनके बारे में प्रत्येक जिला और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी में पर्चे छपवाकर घर-घर जाकर दिल्लीवासियों को कांग्रेस के कार्यों की जानकारी दी जाएगी। बैठक को समिति के अध्यक्ष सुमेश शौकीन ने भी संबोधित किया। इसमें प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश लिलौथिया, पूर्व मंत्री रमाकांत गोस्वामी, प्रवक्ता जितेंद्र कोचर, पूर्व विधायक राजेश जैन और अनिल वशिष्ठ समेत अन्य स्थानीय नेता मौजूद थे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!