फडणवीस बोले- मेनिफेस्टो में ताजमहल और चांद पर जमीन देना भूली कांग्रेस-NCP

Edited By Yaspal,Updated: 17 Oct, 2019 12:33 AM

land for the taj mahal and moon land in the manifesto congress ncp

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस और एनसीपी के घोषणापत्र को लेकर तंज कसा है। उन्होंने नागपुर में कहा कि कांग्रेस-एनसीपी ने अपने घोषणापक्ष में दो वादे छोड़ दिए। पहला हर परिवार के लिए ताजमहल और दूसरा पर हर परिवार को जमीन।

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस और एनसीपी के घोषणापत्र को लेकर तंज कसा है। उन्होंने नागपुर में कहा कि कांग्रेस-एनसीपी ने अपने घोषणापक्ष में दो वादे छोड़ दिए। पहला हर परिवार के लिए ताजमहल और दूसरा पर हर परिवार को जमीन।

बता दें कि कांग्रेस-एनसीपी ने महाराष्ट्र विधानसभा के लिए अपने घोषणापत्र में कई वादे किए हैं। घोषणापत्र में कहा गया है कि योग्य छात्रों को विदेश में पढ़ाई के लिए स्कॉलरशिप शुरू की जाएगी। हर जिले में सरकारी इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेज शुरू किए जाएंगे। कांग्रेस-एनसीपी ने अपने घोषणापत्र को शपथनामा नाम दिया है।
PunjabKesari
इससे पहले रविवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने महाराष्ट्र में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा था। मोदी सरकार पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा था, 'चांद पर रॉकेट भेजने से महाराष्ट्र और देश के युवा के पेट मे खाना नहीं जाएगा। हम यहा आएं हैं, तो चांद के बारे में वादा नहीं करेंगे. हम वही वादा करेंगे, जो हम पूरा कर सकते हैं।

इस दौरान राहुल गांधी ने कहा था, 'नोटबंदी और जीएसटी से किसका भला हुआ? नोटबंदी से नीरव मोदी जैसे लोगों का भला हुआ। किसान डरता है और नीरव मोदी जैसे लोग बैंक का पैसा लेकर विदेश भाग जाते हैं और चैन से सोते है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को वोट डाले जाना हैं। इसके बाद 24 अक्टूबर को चुनाव परिणाम आएंगे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!