शादी का फंक्शन हुआ हिंसक, पिता ने बेटे के दोस्त का पकड़ा कॉलर,मारा थप्पड़ और फिर होटल की छत से दे दिया धक्का

Edited By Anu Malhotra,Updated: 22 Apr, 2024 07:46 AM

lucknow re wedding party businessman pushed a man

एक फाइव स्टार होटल में चल रही शादी का फंक्शन उस समय हिंसक हो गया जब एक व्यापारी ने अपने बेटे से बहस कर रहे एक व्यक्ति को छत से धक्का दे दिया। मामला बरेली के एक होटल रविवार तड़के का है जो पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

नेशनल डेस्क: एक फाइव स्टार होटल में चल रही शादी का फंक्शन उस समय हिंसक हो गया जब एक व्यापारी ने अपने बेटे से बहस कर रहे एक व्यक्ति को छत से धक्का दे दिया। मामला बरेली के एक होटल रविवार तड़के का है जो पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।  

कैमरे में दिख रहा है कि पीड़ित को छत से फेंकने से पहले आरोपी के पैर छूता है बता दें कि पीड़ित अपने दोस्तों के साथ होटल गया था।  इसके तुरंत बाद उनके बीच बहस शुरू हो गई जो रात करीब 2 बजे मारपीट में बदल गई। इसके बाद रिदिम अरोड़ा ने अपने कपड़ा व्यवसायी पिता संजीव अरोड़ा को घटनास्थल पर बुलाया।

फुटेज में संजीव अरोड़ा के फ्रेम में आने से पहले दोनों में तीखी बहस होती है। अग्रवाल को उनके पैर छूते देखा गया जिसके बाद अरोड़ा ने उनका कॉलर पकड़ लिया, उन्हें थप्पड़ मारा और फिर उन्हें होटल की छत से धक्का दे दिया। वह यहीं नहीं रुकता, फिर वह अपने बगल में खड़े एक आदमी की ओर मुड़ता है और उसकी पिटाई करता है।

 सार्थक अग्रवाल के पिता संजय अग्रवाल ने आरोपियों से किसी भी तरह के संबंध से इनकार करते हुए कहा, "न तो मेरे बेटे को और न ही मुझे कोई जानकारी है कि ये लोग कौन हैं।" रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपी नशे में थे और उन्होंने बिना किसी उकसावे के पीड़ित पर हमला किया। घटना के संबंध में मारपीट कर गंभीर क्षति पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!