नए साल पर ड्रिप लगाकर सचिवालय पहुंचे CM पार्रिकर, गर्मजोशी से हुआ स्वागत

Edited By vasudha,Updated: 01 Jan, 2019 02:31 PM

manohar parrikar arrives at the state secretariat

पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर पहली बार नववर्ष के अवसर पर यहां सचिवालय पहुंचे। 63 वर्षीय पार्रिकर अग्नाशय संबंधी बीमारी के कारण लंबे समय से कार्यालय नहीं आ पा रहे थे...

नेशनल डेस्क: पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर पहली बार नववर्ष के अवसर पर यहां सचिवालय पहुंचे। 63 वर्षीय पार्रिकर अग्नाशय संबंधी बीमारी के कारण लंबे समय से कार्यालय नहीं आ पा रहे थे। इससे पहले वह उपचार के लिए मुंबई जाने से पूर्व अगस्त 2018 को कार्यालय आए थे।
 PunjabKesari    

मुख्यमंत्री ने पिछले साल अमेरिका और मुंबई के निजी अस्पतालों में उपचार कराया था। सूत्रों ने बताया कि पार्रिकर चिकित्सकीय उपकरण के साथ सुबह करीब पौने 11 बजे सचिवालय के मुख्य द्वार पर अपनी कार से उतरे और लोगों को देखकर मुस्कुराए। इसके बाद वह भीतर गए। परिसर के बाहर मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्रिकर के आगमन पर उनके स्वागत में नारे लगाए। 
PunjabKesari

विधानसभा अध्यक्ष प्रमोद सावंत, मंत्रियों मौविन गोडिन्हो, मिलिंद नाइक, नीलेश कैबरल और पूर्व विधायक किरण कंडोलकर समेत भाजपा के विधायकों ने उनका स्वागत किया। मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों ने बताया कि पार्रिकर ने मौजूदा रिक्तियों और पदोन्नति एवं स्थानांतरण जैसे अन्य मामलों की समीक्षा के लिए कार्मिक विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की।
  PunjabKesari

सूत्रों के अनुसार पार्रिकर ने अपने कार्यालय के कर्मियांसे भी मुलाकात की। दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से अक्टूबर में लौटने के बाद मुख्यमंत्री पहली बार पिछले महीने सार्वजनिक रूप से नजर आए थे। उन्होंने उस समय पणजी के पास मंडोवी और जुआरी नदियों पर नए पुल संबंधी कार्य का निरीक्षण किया था।     
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!