US लौटकर भी India में ही खोए ट्रंप, बोले- मोदी महान, वहां एक लाख लोग थे यहां 15 हजार

Edited By Tanuja,Updated: 01 Mar, 2020 12:06 PM

may never be excited about a crowd again after india visit trump

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बेशक भारत दौरे के बाद अपने देश लौट गए हैं लेकिन वे अब भी भारत की यादों में खोए लग रहे हैं। अमेरिका वापसी...

लॉस एंजिलिसः अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बेशक भारत दौरे के बाद अपने देश लौट गए हैं लेकिन वह अब भी भारत की यादों में खोए लग रहे हैं। अमेरिका वापसी के बाद   उनकी चुनावी रैलियों का दौर शुरू हो गया है। अपनी पार्टी रिपब्लिकन की ऐसी ही एक रैली के दौरान ट्रंप ने गुजरात दौरे का जिक्र किया। इतना ही नहीं वह अपनी ही जनता के सामने यह कहने से नहीं चूके कि भारत में उनके स्वागत में लाखों की संख्या में लोग आए थे, लेकिन इस रैली में कम हैं। रैली में ट्रंप ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की ।

PunjabKesari

ट्रंप ने शनिवार को दक्षिणी पूर्वी अमेरिकी राज्य के दक्षिण कैरोलिना में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि PM मोदी एक महान व्यक्ति हैं, जो अपने देशवासियों से प्यार करते हैं। साथ में उन्होंने कहा कि भारत में उनके स्वागत में लाखों की संख्या में लोग आए थे, लेकिन इस रैली में कम हैं। ट्रंप ने भारत के मोटेरा स्टेडियम में एक लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ को संबोधित करने को लेकर कहा कि भारत दौरे के बाद से वह अब भीड़ को लेकर ज्यादा उत्साहित नहीं होते हैं। उन्होंने कहा वे मोदी महान नेता हैं, उनकी लोकप्रियता काफी अधिक है। भारत जाना मेरे लिए सार्थक रहा।

PunjabKesari

रैली में कम लोग होने पर ट्रंप ने कहा कि मुझे आपसे यह कहते हुए अच्छा नहीं लग रहा लेकिन भारत में एक लाख से ज्यादा सीट वाला स्टेडियम था, जो  पूरा भरा हुआ था। वह सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है। PM मोदी मेरे साथ थे, बहुत अच्छे इंसान हैं, जिन्हें भारत में काफी प्यार मिलता है। उन्होंने आगे कहा, यहां भी भीड़ अच्छी है, लेकिन मैं ऐसी जगह से लौटा हूं जहां एक लाख लोग थे। यहां कितने होंगे? 15 हजार? ऐसे में उत्साह आना मुश्किल होता है। भारत में जुटी भीड़ के सामने कहीं और की भीड़ देखकर उत्साह आना मुश्किल है।

PunjabKesari

अमेरिका की जनसंख्या भारत के मुकाबले बेहद कम है। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि मैं भारत जाने के बाद अब भीड़ के बारे में फिर से उत्साहित नहीं हो सकता। मुझे इस भीड़ से प्यार है। मुझे वह भीड़ भी पसंद है। आपको बता दें कि उनके पास बहुत प्यार है... उनके पास एक महान प्रेम है। उनके पास एक महान नेता है, और उनके पास इस देश के लोगों के लिए प्रेम है। यह वास्तव में एक सार्थक यात्रा थी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!