देर रात प्रमिका से मिलना प्रेमी को पड़ा भारी, परिजनों ने पकड़ा और उतार दिया मौत के घाट

Edited By Utsav Singh,Updated: 11 Jul, 2024 04:40 PM

meeting his girlfriend proved costly for the lover family members killed him

राजस्थान के रहने वाले एक युवक की रेवाड़ी में एक लड़की के परिजनों ने कथित तौर पर पीट-पीटकर जान ले ली जिन्हें दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का शक था। पुलिस ने बृहस्पतिवार को घटना की जानकारी दी।

नेशनल डेस्क : राजस्थान के रहने वाले एक युवक की रेवाड़ी में एक लड़की के परिजनों ने कथित तौर पर पीट-पीटकर जान ले ली जिन्हें दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का शक था। पुलिस ने बृहस्पतिवार को घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना सोमवार रात को रेवाड़ी के चित्रदुर्ग गांव में घटी। पुलिस के अनुसार 24 वर्षीय युवक की मौत के सिलसिले में लड़की के दो चाचाओं को गिरफ्तार किया गया है और उनकी पहचान दिनेश तथा रवींद्र के रूप में की गई है।

खोल थाने के प्रभारी प्रह्लाद सिंह ने कहा, ‘‘हमने शहर की एक अदालत के आदेश पर उन्हें दो दिन की पुलिस रिमांड में लिया है और उनसे पूछताछ कर रहे हैं।'' पुलिस के अनुसार अलवर जिले के गिगलाना गांव का रहने वाला मोहित सोमवार रात को रेवाड़ी में 17 वर्षीय लड़की से मिलने उसके घर आया था। जब लड़की के दादा-दादी ने उसे देखा तो शोर मचा दिया और बाकी परिवार को जगा दिया। परिवार के लोगों ने मोहित की पिटाई कर दी।

घटना की जानकारी पाकर गांव आए मोहित के परिजनों ने उसे रेवाड़ी के एक अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई। मोहित के रिश्तेदार राजेश कुमार ने कहा, ‘‘जब हम वहां पहुंचे तो मोहित गंभीर रूप से घायल अवस्था में था। हम उसे एक स्थानीय डॉक्टर के पास ले गए जिन्होंने उसे रेवाड़ी रेफर कर दिया लेकिन उसकी मौत हो गई। हमें नहीं पता कि मोहित का कोई प्रेम प्रसंग था।'' पुलिस अधिकारी सिंह ने बताया कि पुलिस अन्य संदिग्धों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। 

 

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!