खुली कार में सवार PM, कर रहे 50 किमी लंबा रोड शो....16 विधानसभाओं से होकर गुजरेगा मेगा Road Show

Edited By Yaspal,Updated: 01 Dec, 2022 06:43 PM

mega road show will pass through 16 assemblies

अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी रोड शो कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, यह रोड शो 16 विधानसभाओं से होकर गुजरेगा। पीएम मोदी का रोड शो करीब 50 किमी लंबा रास्ता तय करेगा

नेशनल डेस्कः अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी रोड शो कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, यह रोड शो 16 विधानसभाओं से होकर गुजरेगा। पीएम मोदी का रोड शो करीब 50 किमी लंबा रास्ता तय करेगा। पीएम खुली कार में सवार हैं। पीएम मोदी को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग मौजूद हैं और मोदी-मोदी के नारों से आसमान गूंज उठा है। सड़क के दोनों तरफ लोग खड़े हैं। लोग अपने घरों की खिड़कियों से बीजेपी का झंड़ा फहराकर व हाथ हिलाकर उनका अभिनंदन कर रहें हैं।

इससे पहले पीएम मोदी ने गुजरात के अलग-अलग क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे की ‘रावण' वाली टिप्पणी का उल्लेख करते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि प्रमुख विपक्षी दल के नेताओं के बीच होड़ मची है कि कौन उन्हें सबसे ज्यादा भद्दी गाली दे सकता है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि ‘आप जितना कीचड़ उछालोगे, कमल उतना ही ज्यादा खिलेगा।' खरगे से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मधुसूदन मिस्त्री ने मोदी के खिलाफ ‘औकात' बता देने संबंधी टिप्पणी की थी।

पंचमहल जिले के कलोल में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि उनके लिए इस्तेमाल ऐसे भद्दे शब्द गुजरात और उसकी जनता का अपमान है क्योंकि उनका पालन पोषण इसी भूमि पर हुआ है। उन्होंने जनता से अपील की कि वे विधानसभा के चुनाव में ‘कमल' (भाजपा का चुनाव चिह्न) का बटन दबाकर कांग्रेस के नेताओं को सबक सिखाएं। अहमदाबाद के बेहरामपुरा में सोमवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए खरगे ने कहा था कि प्रधानमंत्री सभी चुनावों में लोगों से “उनका चेहरा देखकर वोट करने” के लिए कहते हैं।

खरगे ने पूछा था, ‘‘क्या आप रावण की तरह 100 सिर वाले हैं।'' खरगे की टिप्पणी को भाजपा और उसके वरिष्ठ नेताओं ने भी गुजरात के लोगों का अपमान करार दिया है। मोदी ने कलोल की जनसभा में कहा, ‘‘मैं खरगे जी का सम्मान करता हूं लेकिन उन्हें पार्टी हाई कमान के आदेशों का पालन करना होता है। उन्हें यह कहने के लिए मजबूत किया गया कि मोदी के रावण जैसे 100 सिर हैं।'' उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन कांग्रेस इस बात से अनभिज्ञ है कि गुजरात राम भक्तों का प्रदेश है। जिन्होंने भगवान राम के अस्तित्व पर कभी यकीन नहीं किया वे सिर्फ मुझे गाली देने के लिए रामायण के ‘रावण' को लेकर आए हैं। कांग्रेस के नेताओं को लगता है कि मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल और देश के प्रधानमंत्री का अपमान करना उनका अधिकार है।'' 

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!