मेरे सिंदूर और मंगल सूत्र पर खतरा मंडरा रहा है : श्रीकला सिंह

Edited By Utsav Singh,Updated: 27 Apr, 2024 05:12 PM

my vermilion and mangal sutra are in danger shrikala singh

जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह को बरेली जेल भेजने पर उनकी पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष एवं जौनपुर लोकसभा से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रत्याशी श्रीकला सिंह ने शनिवार को कहा कि यह धर्म युद्ध है, एक बहू के सिन्दूर को बचाने का समय है।

उत्तर प्रदेश : जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह को बरेली जेल भेजने पर उनकी पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष एवं जौनपुर लोकसभा से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रत्याशी श्रीकला सिंह ने शनिवार को कहा कि यह धर्म युद्ध है, एक बहू के सिन्दूर को बचाने का समय है। मेरे सिंदूर और मंगलसूत्र पर खतरा मंडरा रहा है। पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष एवं जौनपुर लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी श्रीकला सिंह आज जौनपुर में एक होटल में पत्रकारों से वार्ता कर रही थी।

PunjabKesari

ये लोग मेरे पति की हत्या का प्रयास कर सकते हैं
उन्होंने अभय सिंह का नाम लिए बगैर कहा ‘‘ मेरे पति के ऊपर जिन लोगों ने जानलेवा हमला किया था, वो लोग भी बदले घटनाक्रम में आज सत्ता के पाले में हैं और यह सब देखकर मुझे डर है कि ये लोग मेरे पति की हत्या का प्रयास कर सकते हैं, या उनको किसी और फर्जी मुकदमो में फंसाने का कुचक्र कर सकते हैं।'' उन्होंने कहा ‘‘ मेरे पति का गुनाह सिर्फ इतना है कि वो निर्भीक हैं, आपकी (जनता ) लड़ाई में उन्होंने कभी समझौते नहीं किये। उन्होने बिना रुके, बिना थके जौनपुर के लोगों की सेवा की है और जब जनता के आवाज को सदन तक पहुंचाने के लिए चुनाव लड़ने का फैसला किया तो उनके ऊपर फर्जी मुकादमे कायम कराये गए। भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई को और रूप दिया गया।'' 

PunjabKesari

मुझे और मेरे पति को न्यायालय पर पूरा भरोसा
उन्होंने कहा कि अभी जब उच्च न्यायालय ने बहस के बाद अपना फैसला सुरक्षित रखा था तो भी ये लोग बौखलाहट में उनकी जेल बदल दी। इन लोगो के अंदर उच्च न्यायालय के फैसले का भी इंतजार करने का या उसका सम्मान करने का साहस नहीं। उन्होंने उच्च न्यायालय द्वारा पूर्व सांसद धनंजय सिंह की जमानत प्रार्थना पत्र को स्वीकार किए जाने का स्वागत करते हुए कहा कि मुझे और मेरे पति को न्यायालय पर पूरा भरोसा है।

अंत मे उन्होंने कहा कि आज वक्त है कि हम सब साथ मिलकर वोट के सौदागरों को जवाब दें, पैसे और ताकत से लड़ाइयां नहीं जीतीं जाती उसके लिए लोगों का साथ और आशीर्वाद की जरुरत होती है। जो आज मेरे साथ है, आपके बेटे धनंजय सिंह के साथ हैं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!