इंजीनियरिंग छात्रा पर मामला दर्ज, सहेलियों की तस्वीरें खींचकर बॉयफ्रेंड से करती थी शेयर

Edited By Parveen Kumar,Updated: 09 May, 2024 09:00 PM

she used to take pictures of her friends and share them with her boyfriend

महाराष्ट्र के पुणे की पुलिस ने शहर की एक इंजीनियरिंग छात्रा के खिलाफ अपने छात्रावास में लड़कियों की तस्वीरें खींचने और उन्हें अपने पुरुष मित्र के साथ साझा करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

नेशनल डेस्क : महाराष्ट्र के पुणे की पुलिस ने शहर की एक इंजीनियरिंग छात्रा के खिलाफ अपने छात्रावास में लड़कियों की तस्वीरें खींचने और उन्हें अपने पुरुष मित्र के साथ साझा करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि लड़की और उसके पुरुष मित्र पर मामला दर्ज किया गया है।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी लड़की शहर के शिवाजीनगर इलाके के एक नामी कॉलेज में द्वितीय वर्ष की छात्रा है और उसी के छात्रावास में रहती है। उन्होंने बताया कि संस्थान को छात्रा द्वारा छात्रावास के कमरे में साथ रहने वाली अन्य लड़कियों की तस्वीरें खींचने और उन्हें परिसर के बाहर एक पुरुष मित्र के साथ साझा करने के संबंध में शिकायत मिली थी। संस्थान ने जांच की और बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

शिवाजीनगर पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने कुछ तस्वीरें देखीं और पाया कि वे अश्लील नहीं थीं। लेकिन उन्हें उसके साथ कमरे में रहने वाली लड़कियों की जानकारी के बिना साझा किया गया।'' उन्होंने बताया कि छात्रा और उसके पुरुष मित्र के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!