महाराष्ट्र में राजनीतिक उथल-पुथल पर नकवी बोले- ज्यादा दिन नहीं चलती डायलिसिस वाली सरकार

Edited By Anil dev, Updated: 23 Jun, 2022 10:37 AM

national news punjab kesari mukhtar abbas naqvi maharashtra lok sabha

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक उथल-पुथल पर बृहस्पतिवार को कहा कि डमी कार और डायलिसिस वाली सरकार ज्यादा दिन नही चलतीं। रामपुर लोकसभा उपचुनाव में वोट डालने आये नकवी ने मतदान केन्द्र के बाहर संवाददाताओं से बातचीत...

नेशनल डेस्क: केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक उथल-पुथल पर बृहस्पतिवार को कहा कि डमी कार और डायलिसिस वाली सरकार ज्यादा दिन नही चलतीं। रामपुर लोकसभा उपचुनाव में वोट डालने आये नकवी ने मतदान केन्द्र के बाहर संवाददाताओं से बातचीत में महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक हालात के बारे में पूछे जाने पर वहां की शिवसेना नीत सरकार पर तंज किया। 

उन्होंने कहा ''डमी कार और डायलिसिस वाली सरकार ज्यादा दिन नहीं चलती।'' इस सवाल पर कि महाराष्ट्र में अब क्या होगा, नकवी ने सीधा जवाब नहीं देते हुए कहा ''जब रात है इतनी मतवाली तो सुबह का आलम क्या होगा।'' रामपुर से एक बार सांसद रह चुके नकवी ने रामपुर लोकसभा उपचुनाव का जिक्र करते हुए दावा किया कि यहां समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां का गढ़ दरक चुका है और वह 26 जून को नतीजा आने के बाद ढह जायेगा। 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!