दिल्ली के द्वारका में अलमारी में मिली महिला की लाश, फ्लैट में लिव-इन पार्टनर के साथ रह रही थी

Edited By Anu Malhotra,Updated: 05 Apr, 2024 08:27 AM

new delhi woman body almirah dwarka live in partner

दक्षिण पश्चिम दिल्ली के द्वारका इलाके में एक घर में अलमारी के अंदर एक महिला का शव मिला। पुलिस ने गुरुवार को कहा कि 26 वर्षीय महिला के पिता ने उसके लिव-इन पार्टनर पर हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया है। महिला पिछले डेढ़ महीने से अपने साथी विपल टेलर...

नई दिल्ली: दक्षिण पश्चिम दिल्ली के द्वारका इलाके में एक घर में अलमारी के अंदर एक महिला का शव मिला। पुलिस ने गुरुवार को कहा कि 26 वर्षीय महिला के पिता ने उसके लिव-इन पार्टनर पर हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया है। महिला पिछले डेढ़ महीने से अपने साथी विपल टेलर के साथ किराए के फ्लैट में रह रही थी। उसके पिता ने पुलिस को बताया कि हत्या से पहले उनकी बेटी ने उन्हें फोन किया था और बताया था कि टेलर उसके साथ मारपीट करता है और यह भी आशंका जताई थी कि उसकी हत्या की जा सकती है।

कैसे सामने आया मामला
कुछ दिनों तक पीड़िता से संपर्क न हो पाने के बाद उसके पिता ने बुधवार को पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने कहा कि उन्हें बुधवार रात 10.40 बजे एक व्यक्ति से पीसीआर कॉल मिली जिसने कहा कि उसकी बेटी की हत्या हो सकती है। इसके बाद, डाबरी पुलिस स्टेशन की एक टीम द्वारका के राजापुरी इलाके में उक्त घर पर पहुंची।

“फ्लैट में प्रवेश करने पर, महिला का शव एक कमरे की अलमारी में पाया गया। अपराध स्थल का अपराध टीम और एफएसएल द्वारा निरीक्षण किया गया, ”एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, पीटीआई ने बताया। मौके पर मौजूद पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि उसके लिव-इन पार्टनर ने उसकी हत्या कर दी।

लिव-इन पार्टनर 
शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। अपराध क्रम का पता लगाने के लिए पुलिस टीमें इलाके में सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही हैं। पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए डीडीयू अस्पताल के शवगृह में भेज दिया गया है, साथ ही आरोपी लिव-इन पार्टनर को ट्रैक करने और पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं, जो गुजरात के सूरत का मूल निवासी है।

बता दें कि हाल के दिनों में देश के अलग-अलग हिस्सों से लिव-इन पार्टनर्स की हत्या की कई घटनाएं सामने आई हैं। 2022 में श्रद्धा वॉकर हत्याकांड ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। दिल्ली के महरौली में 27 वर्षीय कॉल सेंटर कर्मचारी वॉकर की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी ने उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया और 18 दिनों से अधिक समय तक जंगल में फेंकने से पहले उन्हें कई दिनों तक फ्रिज में रखा।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!